Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पंजाब में बोले सिद्धू- काले बादल चीरकर निकालेंगे सूरज

सिद्धू ने पंजाब में नया मोर्चा आवाज-ए-पंजाब बनाने की घोषणा की।

पंजाब में बोले सिद्धू- काले बादल चीरकर निकालेंगे सूरज
चंडीगढ़. नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को अपनी नई राजनीतिक पार्टी का एलान किया। परगट सिंह और बैंस ब्रदर्स-सिमरजीत सिंह बैंस और बलविंदर सिंह बैंस के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धू ने पंजाब में नया मोर्चा आवाज-ए-पंजाब बनाने की घोषणा की। यह मोर्चा राज्य में अगले साल होने वाले असेंबली इलेक्शन में हिस्सा लेगा।
सिद्धू बादल परिवार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा, 'पंजाब में एक ही परिवार मुनाफा कमा रहा है। राज्य में परिवारवाद की सरकार है। अब तो काले बादल चीरकर सूरज किलना चाहिए।' उन्होंने नाम लिए बिना बीजेपी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कोई भी पार्टी अच्छी या बुरी नहीं होती। अच्छे-बुरे पार्टी चलाने वाले होते हैं और मेरी लड़ाई पार्टी चलाने वालों से ही है। नई पार्टी का मकसद इस राज्य को खुशहाल करना है।
बता दें कि सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने 2 सितंबर को इस मोर्चे का पोस्टर फेसबुक पर शेयर किया था, जिसमें ये सभी नेता एक साथ नजर आए थे। सिद्धू इससे पहले बीजेपी के राज्यसभा सांसद थे, लेकिन इसी साल जुलाई में इन्होंने राज्यसभा की मेंबरशिप से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए एक महीने तक राजनीतिक मोलभाव किया लेकिन वहां भी बात नहीं बनी।
पंजाब में अभी बीजेपी-अकाली दल अलायंस की सरकार है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भी असेंबली चुनाव की तैयारी में जोर-शोर से जुटी हैं। माना जा रहा है कि आवाज-ए-पंजाब के एलान के साथ राज्य में चौथे मोर्चे की जमीन तैयार हो गई है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top