Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आतंकी हमला नाकाम करने वाले जवान का होगा प्रमोशन

श्रीनगर में सीआरपीएफ के एक कैंप पर हमले की कोशिश को अकेले नाकाम करने वाले सिपाही रघुनाथ को सीआरपीएफ के डीजी राजीव राय भटनागर ने कमेंडेशन डिस्क से सम्मानित किया है।

आतंकी हमला नाकाम करने वाले जवान का होगा प्रमोशन
X

श्रीनगर में सीआरपीएफ के एक कैंप पर हमले की कोशिश को अकेले नाकाम करने वाले सिपाही रघुनाथ को सीआरपीएफ के डीजी राजीव राय भटनागर ने कमेंडेशन डिस्क से सम्मानित किया है। इसके अलावा उनका नाम आउट ऑफ टर्न प्रमोशन के लिए भी भेजा गया है।

आतंकियों ने सोमवार को श्रीनगर में सीआरपीएफ के एक कैंप पर हमले की कोशिश की थी, सुरक्षाबलों ने इमारत में छिपे 2 आतंकवादियों को मार गिराया था।

ये भी पढ़ें- उपराष्ट्रपति नायडू ने पाकिस्तान के साथ बातचीत का सुझाव देने वालों की निंदा की

आतंकी सक्रियता के बाद सीमा पर हाई अलर्ट

जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के आस-पास के इलाकों में आतंकियों की सक्रियता की रिपोर्ट्स के बाद सेना ने एलओसी से सटे सभी इलाकों में जवानों को अलर्ट जारी किया है। सेना की ओर से जारी किए गए निर्देशों में जवानों को नियंत्रण रेखा के आस-पास के इलाकों में सख्त निगरानी रखने और किसी अप्रिय घटना की स्थिति में पूरी सख्ती से निपटने के निर्देश दिए गए हैं।

300 आतंकी घुसपैठ की फिराक में

ज्ञात हो कि बुधवार को भारतीय सेना की ओर से की गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान के लॉन्चिंग पैड्स पर 300 आतंकियों के सक्रिय होने की बात कही गई थी। बुधवार को उधमपुर में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अन्बू ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि पीर पंजाल के दक्षिण में 185-220 आतंकवादी और उत्तर में 190-225 आतंकवादी घुसपैठ के लिए तैयार बैठे हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story