Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बांग्लादेशः विमान को हाईजैक करने की कोशिश, इमरजेंसी लैंडिग के बाद प्लेन को कमांडो ने घेरा

बांग्लादेश से दुबई जा रहे विमान बीजी-147 को हाइजैक करने की कोशिश की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक शख्स हथियार लेकर विमान में घुसा था। फिलहाल सभी यात्रियों को विमान से उतार दिया गया है लेकन क्रू मेंबर हाइजैकर के कब्जे में हैं। यात्रियों में बांग्लादेश के एक सांसद भी हैं।

बांग्लादेशः विमान को हाईजैक करने की कोशिश, इमरजेंसी लैंडिग के बाद प्लेन को कमांडो ने घेरा

बांग्लादेश से दुबई जा रहे विमान बीजी-147 को हाइजैक करने की कोशिश की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक शख्स हथियार लेकर विमान में घुसा था। सभी यात्रियों को विमान से सुरक्षित बाहर निकाला गया है जबकि क्रू मेंबर बंदूकधारी हाइजैकर के कब्जे में हैं। यात्रियों में बांग्लादेश के एक सांसद भी हैं। चिटगांव एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है और सुरक्षाबल तैनात हो गए हैं।

इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह विमान ढाका से दुबई जा रहा था और उसकी शाह अमानत अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी। हथियारबंद बदमाश ने विमान को आदेशित करने की कोशिश की।

बांग्लादेश के नागर विमानन सचिव मोहीबुल हक ने बताया कि एक केबिन क्रू ने संदिग्ध यात्री की हरकतों को देखते हुए विमान का इमरजेंसी अलार्म बजाया। इसके बाद पायलट ने आपातकालीन लैंडिग की। सभी यात्रियों को विमान से बाहर निकाला गया है। केवल संदिग्ध और क्रू मेंबर ही विमान के अंदर हैं। विमान को चारों तरफ से कमांडों ने घेर लिया है।'
Next Story
Top