Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तानी गायक ने कॉन्सर्ट बीच में रोक कर बचाई लड़की की इज्जत

कराची के डीएचए स्पोर्ट क्लब में हुई शर्मनाक घटना।

पाकिस्तानी गायक ने कॉन्सर्ट बीच में रोक कर बचाई लड़की की इज्जत
कराची. महिलाओं की सुरक्षा सिर्फ भारत के लिए ही नहीं बल्कि विश्व के लिए भी एक गंभीर चिंता का विषय है। यह बहुत दुख की बात है कि न सिर्फ महिलाएं बल्कि बल्कि छोटी बच्चीयों के साथ भी छेड़छाड़ होती है। हाल ही में नए साल पर देशभर में महिलाओं के साथ हुई छेड़छाड़ के बाद अब पाकिस्तान के कराची (डीएचए स्पोर्ट क्लब) में एक लड़की ईव-टीजिंग का शिकार हुई, लेकिन मशहूर पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने अपना लाइव शो बीच में ही रोक दिया और लड़की को बचने पहुंच गए।
दरअसल हुआ ये था कि लाइव कॉन्सर्ट के दौरान एक लड़का पास कड़ी एक लड़की को बेवजह घूर रहा था तभी अचानक आतिफ की नजर उस लड़के पर पड़ी। इसके बाद आतिफ ने कॉन्सर्ट रोका और खुद लड़की की मदद के लिए सामने आ गए। पहले तो आतिफ ने उस लड़के को खूब लताड़ा उसके बाद आतिफ ने कहा 'तुमने कभी लड़की नहीं देखी है..? तुम्हारी मां बहन भी हो सकती हैं यहां पर। इसके बाद आतिफ ने सिक्युरिटी से उस लड़की को सुरक्षित बाहर ले जाने के लिए कहा।
शो के दौरान मौजूद दर्शकों ने भी आतिफ का पूरा समर्थन करते हुए उनके लिए चीयर किया। आपको बता दें कि आतिफ ने हाल ही में अपना नया गाना 'पहली दफा' रिलीज किया था, जिसमें इलियाना डीक्रूज भी हैं। यह गाना उस समय आया है जब कलाकारों को लेकर भारत-पाकिस्तान के रिश्ते तनाव में हैं। हालांकि आतिफ ने अपना ये गाना भारत में रिलीज नहीं किया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top