Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बीमारी नहीं काले जादू ने पहुंचाया जयललिता को अस्पतालः गुरु

आध्‍यात्‍मिक गुरु ने कहा- जयललिता का स्वास्थ्य इतना खराब इसलिए हुआ है क्योंकि उनके ढेर सारे विरोधी हैं।

बीमारी नहीं काले जादू ने पहुंचाया जयललिता को अस्पतालः गुरु
चेन्‍नई. तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के स्वास्थ्य पर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है। जयललिता पिछले 30 दिन से चेन्नई के अपोलो अस्पताल एडमिट हैं। उनको देखने बड़े से बड़े नेता और मंत्री जा चुके हैं। अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर जयललिता को हुआ क्या है।
चेन्‍नई के एक बड़े आध्‍यात्‍मिक गुरु का कहना है कि तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जयललिता पर काला जादू किया गया है। इस आध्‍यात्मिक गुरु के अनुसार, तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जयललिता 'काला जादू' का शिकार हुई हैं। जयललिता गत सितंबर माह से ही अस्‍पताल में भर्ती हैं।
सुरक्षा कारणों से खुद की पहचान छिपाते हुए गुरु ने कहा जयललिता का स्वास्थ्य इतना खराब इसलिए हुआ है क्योंकि उनके ढेर सारे विरोधी और प्रतिद्वंद्वी हैं। उन्होंने बताया,’जयललिता के स्वास्थ्य के खिलाफ तांत्रिकों पर बड़ी राशि खर्च करने में केवल विरोधी दल (डीएमके) ही नहीं बल्कि उनकी पार्टी (एआइएडीएमके) के भी लोग हैं जो उन्हें बीमार देखना चाहते हैं।‘
चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल में भर्ती जयललिता के स्‍वास्‍थ्‍य से जुड़ी खबरों को काफी गोपनीय रखा जा रहा है। इन हाउस विशेषज्ञों, नई दिल्‍ली एम्‍स के चिकित्‍सकों के अलावा लंदन के विशेषज्ञ भी उनकी स्‍थिति पर नजर रख रहे हैं।
आध्‍यात्‍मिक गुरु ने संभावना जतायी कि काफी हद तक जयललिता के विरोधी एम करुणानिधि भी इस तरह के तांत्रिक गतिविधियों का शिकार हो सकते हैं।
साभार- डेली मेल
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top