Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडियोकाॅन की नई पहल, 200 शहरों में करेगी GST समिट का आयोजन

जीएसटी व्यवस्था सभी के लिए प्रतिस्पर्धा का बराबरी का माहौल तैयार करने में मददगार साबित होगी।

वीडियोकाॅन की नई पहल, 200 शहरों में करेगी GST समिट का आयोजन

जब से वित्त मंत्री अरुण जेटली ने देश में जीएसटी लागू करने की बात की है, तब से इसको लेकर लोगों को कई तरह की दुविधाएं हो रही हैं। इसलिए जीएसटी से जुड़ी दुविधाओं को दूर करने के लिए एसोचैम और होम एप्लायंसेज़ कंपनी वीडियोकाॅन मिलकर पहला जीएसएटी समिट का आयोजन किया।

कारोबारियों के लिए आयोजित इस एक दिवसीय एसोचैम वीडियोकॉन जीएसटी समिट में जीएसटी के विषय पर गहन विचार-विमर्ष किया गया। साथ ही इस बारे में खुदरा व्यापारियों के सवालों के जवाब दिए गए ताकि उन्हें जीएसटी की बेहतर समझ हो सके।

एसोचैम और वीडियोकाॅन मिलकर खुदरा भागीदारों को जागरूक करने के लिए देश भर के 200 शहरों में जीएसएटी समिट का आयोजन करेंगे।

इस सेमीनार का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री अर्जुन राम मेघवाल, माननीय वित्त राज्य मंत्री, वित्त मंत्रालय ने किया। सेमीनार को श्री आर एन धूत, सांसद तथा श्री मनीश षर्मा, अध्यक्ष, सीईएएमए ने भी संबोधित किया।

एसोचैम ने भी जीएसएटी के तात्कालिक एवं दूरगामी प्रभावों के बारे में सोचैम वीडियोकाॅन जीएसटी समिट में जानकारी दी।

श्री अर्जुन राम मेघवाल ने जीएसटी समिट के आयोजन तथा 200 जिलों में इसे ले जाने पर आयोजकों को बधाई देते हुए कहा, ’जीएसटी व्यवस्था सभी के लिए प्रतिस्पर्धा का बराबरी का माहौल तैयार करने में मददगार साबित होगी।

इस पहल के बारे में वीडियोकाॅन के सीओओ सी.एम सिंह ने कहा, ‘एसोचैम-वीडियोकाॅन जीएसटी समिट का मकसद पूरे उद्योग जगत को एक मंच पर लाना है।'

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top