Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी पूर्वोत्तर चुनाव प्रभारी राम माधव ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- पूरब के राज्यों में चला मोदी मैजिक

बीजेपी प्रवक्ता और तीनों राज्यों के चुनाव प्रभारी राम माधव ने त्रिपुरा के चुनावी नतीजो को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है।

बीजेपी पूर्वोत्तर चुनाव प्रभारी राम माधव ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- पूरब के राज्यों में चला मोदी मैजिक
X

पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा और नागालैंड में भारतीय जनता पार्टी की जीत हो गई है। जिसके बाद पार्टी में जश्न का माहौल बना हुआ है। जीत के बाद बीजेपी प्रवक्ता राम माधव ने त्रिपुरा के चुनावी नतीजो को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की

राम माधव बोले कि यह एक क्रांतिकारी परिणाम है, इस क्रांतिकारी नतीजो की वजह से त्रिपुरा सुंदरी माता, राज्य की जनता व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और अशिर्वाद के जरिए भाजपा यहां एक परिवर्तनकारी सरकार बनाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि मेघालय में विभाजित परिणाम की संभावना है वहीं हम देखेंगे कि वहां एक गैर-कांग्रेस की सरकार बनाई गई है। हिमांता बिस्वा सरमा जी जल्द ही मेघालय के लिए जा रहे हैं। बता दें कि मेघालय में बीजेपी 3 और कांग्रेस 22, एनपीपी 17 और अन्य 17 सीटों पर चल रही है।

अंतिम नतीजे के लिए आगे हम प्रतीक्षा करेंगे

त्रिपुरा के असेंबली का जो वोटो का रूझान है वो बीजेपी को जीत की ओर ले जाने वाले रूझान है। और उस से हम संतुष्ट है अंतिम नतीजे के लिए आगे हम प्रतीक्षा करेंगे। पर हमें पूरा यकीन है कि 40 से अधिक सीट लेकर भाजपा एक परिवर्तनकारी और स्थायी सरकार को त्रिपुरा में आज शाम तक बनाने में कमायब होगी।

हमें माता त्रिपुरसुंदरी माता का और त्रिपुरा की जनता का आशिर्वाद मिला

उन्होंने कहा कि हमें माता त्रिपुरसुंदरी माता का और त्रिपुरा की जनता का आशिर्वाद मिला है उसी के चलते इस प्रकार के एक रेवुलेशनरी रिजल्ट को हम देख पा रहे है। इस जीत के पीछे प्रधानमंत्री का बहुत बड़ा योगदान है। उन्होंने ना केवल त्रिपुरा में सभा को चार बार संबोधित किया। बाल्कि यहां पर चुनाव संबधी सभी गतिविधियों का नेतृत्व कर रहें थे ।

कार्यकर्ताओं का काम सराहनीय

हमारे कार्यकर्ताओं ने जिस प्रकार की परिस्थितियों में यहां काम किया वह सराहनीय है क्योंकि यहां बहुत हिंसा , दबाब , दमन था जिस पर भी इन लोगों ने काम किया है। और उनको जिन्होंने लीड किया है प्रदेश अध्यक्ष विपल्व देव तो है साथ में हमारे सुनिल प्रभारी जी ने पार्टी के संगठन को 2 साल से खड़ा करने में भी मदद किया है ।


'चलो पलटाय के नारे' को जनता ने स्वीकार किया

पिछले 3 महीनों में हेमांत जी ने असम में अपनी जिम्मेदारी को संभालते हुए त्रिपुरा में भी अपना अहम योगदान दिया है। 'चलो पलटाय के नारे' को जनता ने स्वीकार किया है और हमें अपना प्यार दिया हैं नागालैंड में भी हमारा गठबंधन अच्छा काम कर रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story