Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Northeast Election Result: वोटिंग के बीच बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान

पूर्वोत्तर के नगालैंड, त्रिपुरा और मेघालय के चुनावी नतीजे आने से पहले बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस और लेफ्ट पर निशाना साधा है।

Northeast Election Result: वोटिंग के बीच बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान
X

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों नागालैंड, त्रिपुरा और मेघालय के चुनावी नतीजों को लेकर मतगणना जारी है। नतीजों से पहले आए अहम एक्जिट पोल्स ने त्रिपुरा में बीजेपी सरकार के साथ-साथ नगालैंड और मेघालय में भी बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है।

बीजेपी नेता शाहनवाज का हमला

इसके साथी ही पूर्वोत्तर के नगालैंड, त्रिपुरा और मेघालय के चुनावी नतीजे आने से पहले बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस और लेफ्ट पर निशाना साधा है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि त्रिपुरा लेफ्ट मुक्त होने जा रहा है।

इसे भी पढ़ेंः पीएम मोदी के दोस्त नेतन्याहू से भ्रष्टाचार के मामले में पूछताछ, लगे ये गंभीर आरोप

उन्होंने आगे कहा कि तीनों राज्यों में कांग्रेस खत्म है. बीजेपी ने राज्य में कांग्रेस की जगह बनाने का काम किया है। वहीं उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में माणिक सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी पार्टी ने संघर्ष किया है।

शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा के बयान पर पलटवार

शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस प्रवक्ता शोभा ओझा के बयान पर पलटवार करते कहा है। ओझा ने कहा कि बीजेपी ने धनबल के जरिए पूर्वोत्तर के राज्यों में सरकार बनाई है। बीजेपी ने लोकतंत्र को कमजोर किया है।

वोटिंग से पहले शुरूआती सुझान

शुरूआती सुझानों में बीजेपी आगे चल रही है और इसके बाद दूसरे नंबर पर लेफ्ट पार्टी है। तो वहीं तीसरे नंबर पर कांग्रेस खड़ी है। त्रिपुरा में 25 साल से चली आ रही सीपीआई(एम) सरकार चली आ रही है।

इसे भी पढ़ेंः भारत की तीन दिवसीय यात्रा पर वियतनाम के राष्ट्रपति, कई मुद्दों पर होगा समझौता

गौरतलब है कि पूर्वोत्तर के तीन राज्य असम, मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश पहले से बीजेपी के प्रभाव क्षेत्र में हैं, लिहाजा, चुनावों के नतीजे बीजेपी के पक्ष में होने से 7 में से 6 राज्य बीजेपी के नाम हो जाएंगे।

बता दें कि शुरुआती रूझानों में त्रिपुरा में लेफ्ट और BJP में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। लेफ्ट 28 सीटों पर आगे चल रही है वहीं BJP भी 25 सीटों पर अपनी बढ़त बनाए हुए है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story