logo
Breaking

नकवी का कांग्रेस पर हमला, कहा- रूम में टोपी और रोड पर तिलक ये कांग्रेस की नई पहचान

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि- रूम में टोपी और रोड पर तिलक, एक तरफ धर्मनिरपेक्षता का चोला और दूसरी तरफ साम्प्रदायिकता का झोला- ये कांग्रेस जो ग्रैंड ओल्ड पार्टी है, उसकी ब्रांड न्यू पहचान बनी हुई है।

नकवी का कांग्रेस पर हमला, कहा- रूम में टोपी और रोड पर तिलक ये कांग्रेस की नई पहचान

विधानसभा चुनाव 2018 में प्रचार अंतिम चरण में है। इसी बीच भाजपा और कांग्रेस ने एकदूसरे पर कड़े हमले शुरू कर दिए है।

भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि- रूम में टोपी और रोड पर तिलक, एक तरफ धर्मनिरपेक्षता का चोला और दूसरी तरफ साम्प्रदायिकता का झोला- ये कांग्रेस जो ग्रैंड ओल्ड पार्टी है, उसकी ब्रांड न्यू पहचान बनी हुई है, स्थिति ये हैं कि माया मिली ना राम।

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से कथित रूप से जुड़े एक वीडियो में मुस्लिम वोट बैंक से संबंधित उल्लेख को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा ने कहा कि कांग्रेस की धर्मनिरपेक्षता 'रोड पर तिलक और रूम में टोपी' का तड़का है जो वोटबैंक के तुष्टीकरण पर आधारित रही है।

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा था कि मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का बयान कांग्रेस की धर्मनिरपेक्षता का साम्प्रदायिक तड़का है। उन्होंने कहा कि रोड पर तिलक और रूम में टोपी यह कांग्रेस की धर्मनिरपेक्षता की सचाई है। कांग्रेस इस तरह के साम्प्रदायिक षड्यंत्रों की हिस्ट्रीशीटर पार्टी है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मुस्लिम मतदाताओ को कांग्रेस के पक्ष में 90 प्रतिशत से ज्याद मतदान करने का जो दबाव डाला है, वह चुनावी कानूनों के तहत गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है।

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि उन्होंने इस विषय में निर्वाचन आयोग से कहा है कि कांग्रेस और कमनाथ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि निष्पक्ष, स्वतंत्र और भयमुक्त माहौल में चुनाव कराया जा सके।

Loading...
Share it
Top