Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में कई जगहों पर EVM खराब, लाइन में खड़े हैं लोग

अमृतसर और बठिंडा में ईवीएम मशीनें खराब।

पंजाब में कई जगहों पर EVM खराब, लाइन में खड़े हैं लोग

नई दिल्ली. पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव 2017 के मद्देनजर आज पंजाब में वोटिंग शुरू हो गई है। सुबह 8 बजे से ही पंजाब में मतदान की प्रक्रिया सुचारू रूप से चल रही है। लेकिन कुछ जगहों पर इवीएम मशीन की खराबी के चलते मतदान रूका पड़ा है।

बता दें कि अमृतसर और बठिंडा में ईवीएम मशीनें खराब पड़ी हैं जिसके कारण वोटिंग नहीं हो पा रही है। फिलहाल पंजाब की 117 सदस्‍यीय विधानसभा के चुनाव के लिए मतदान जारी। यहां पोलिंग सेंटर पर सुबह से ही लोग कतार में लगे देखे जा रहे हैं।

अकाली दल के प्रत्‍याशी जनरल जेजे सिंह ने सुबह सबसे पहले पटियाला शहर विधानसभा क्षेत्र में एक पोलिंग स्‍टेशन पर अपना मतदान किया। जनरल सिंह पटियाला (शहरी ) सीट से कांग्रेस के अमरिंदर सिंह के खिलाफ चुनावी मैदान में है। अकाली दल के प्रत्‍याशी जनरल जेजे सिंह ने सुबह सबसे पहले पटियाला शहर विधानसभा क्षेत्र में एक पोलिंग स्‍टेशन पर अपना मतदान किया। जनरल सिंह पटियाला (शहरी ) सीट से कांग्रेस के अमरिंदर सिंह के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं।

117-सदस्यीय पंजाब विधानसभा के चुनाव में सत्ताधारी शिरोमणि अकाली दल और बीजेपी गठबंधन को कांग्रेस टक्कर दे रही है, वहीं पहली बार चुनावी समर में उतरी आम आदमी पार्टी तमाम समीकरण बिगाड़ने की तैयारी में है। पंजाब में 1.98 करोड़ मतदाता 1,145 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top