Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैश फॉर जॉब घोटाला: असम में पैसा लेकर पुलिस की नौकरी दिलाने वाली DSP कविता दास गिरफ्तार

डिब्रूगढ़ पुलिस अधीक्षक सुरजीत सिंह का कहना है कि दुलियाजन डीएसपी कविता दास को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह असम लोक सेवा आयोग (एपीएससी) में जॉब फॉर कैश स्कैम मामले की आरोपी है।

कैश फॉर जॉब घोटाला: असम में पैसा लेकर पुलिस की नौकरी दिलाने वाली DSP कविता दास गिरफ्तार
X

असम लोक सेवा आयोग (एपीएससी) में जॉब फॉर कैश स्कैम मामले में एक आरोपी को सलाखों के पीछे लिया गया है। सरकारी नौकरी दिलाने के लिए डीएसपी द्वारा चलाए जा रहे गोरखधंधा की आरोपी डीएसपी को गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें-APSC में नौकरी घोटाले में भाजपा सांसद की बेटी शामिल, पुलिस ने बेटी सहित 19 अधिकारी को किया गिरफ्तार

डिब्रूगढ़ पुलिस अधीक्षक सुरजीत सिंह का कहना है कि दुलियाजन डीएसपी कविता दास को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह असम लोक सेवा आयोग (एपीएससी) में जॉब फॉर कैश स्कैम मामले की आरोपी है। पुलिस इस मामले की आगे की जांच में लगी है। संभावना है कि इस मामले में और भी अधिकारी जुड़े हो सकते हैं।

बता दें कि घोटाला सामने आने के बाद काफी हंगामा मचा था। इसके बाद प्रारंभिक जांच कर गिरफ्तारी की मांग की गई थी। फिलहाल कविता दास से इस मामले को लेकर पूछताछ चल रही है। डीएसपी कविता ने इसको लेकर अभी किसी का नाम उजागर नहीं किया है।

बता दें कि भाजपा सांसद आरपी शर्मा की बेटी पल्लवी शर्मा सहित असम सरकार के 19 अधिकारियों को आज गिरफ्तार किया जा चुका है। 2016 में हुए असम लोक सेवा आयोग (एपीएससी) की परीक्षा में उत्तर पुस्तिका में उनके हस्तलेख का मिलान नहीं होने के कारण इन लोगों को गिरफ्तार किया गया। एपीएससी में नौकरी के लिए नकदी मामले की जांच कर रही डिब्रूगढ़ पुलिस ने असम सिविल सेवा (एसीएस), असम पुलिस सेवा (एपीएस) और सहायक सेवाओं 2016 बैच के 19 अधिकारियों को समन किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story