Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असम कांग्रेस अध्यक्ष रिपुन बोरा ने प्रणब मुखर्जी को लिखा पत्र, RSS मुख्यालय जाने के फैसले पर पुनर्विचार करने को कहा

असम कांग्रेस के अध्यक्ष रिपुन बोरा ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को पत्र लिखकर आरएसएस कार्यालय जाने के फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है।

असम कांग्रेस अध्यक्ष रिपुन बोरा ने प्रणब मुखर्जी को लिखा पत्र, RSS मुख्यालय जाने के फैसले पर पुनर्विचार करने को कहा
X

असम कांग्रेस के अध्यक्ष रिपुन बोरा ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को पत्र लिखकर आरएसएस कार्यालय जाने के फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है। पत्र में लिखा गया है कि आरएसएस ने कभी राष्ट्रीय झंडे का सम्मान नहीं किया है। एक धर्म एक राष्ट्र के विचार का दुष्प्रचार करता है और समाजिक और धार्मिक असहिष्णुता को बढ़ाने का जिम्मेदार है।

ये भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीरः वेतन वृद्धि को लेकर आंगनबाड़ी सेविकाओं का राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

पत्र में बोरा ने लिखा कि सामाजिक और धार्मिक असहिष्णुता बढ़ाने में संघ का प्रमुख हाथ रहा है। उन्होने लिखा कि आपने अपना पूरा जीवन कांग्रेस की सेक्युलरिज्म विचारधारा के प्रचार-प्रसार में लगा दिया और अब एक कट्टर विचारधारा वाले संगठन के कार्यक्रम में सिरकत कर रहे हैं। इसलिए आपको अपने निर्णय पर एक बार फिर से विचार करना चाहिए।

ये भी पढ़ेंः शर्मनाकः तेलंगाना में दो लोगों ने सड़क किनारे छोड़ दिया पैदा हुआ बच्चा, मामला दर्ज

बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को आरएसएस की ओर से 7 जून के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रण आया था जिसको लेकर मुखर्जी ने सहमति दी है। आरएसएस उनके इस कदम का स्वागत कर रही है तो कांग्रेस आलोचना कर रही है। मुखर्जी के इस फैसले केबाद से राजनीति गरमायी हुई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story