Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये हैं अश्विनी चौबे के पांच विवादित बयान, जो देशभर में बने सुर्खियां

नरेंद्र मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे हमेशा किसी न किसी मुद्दें को लेकर विवादित बयान दे कर सुर्खियों में रहते हैं।

ये हैं अश्विनी चौबे के पांच विवादित बयान, जो देशभर में बने सुर्खियां

नरेंद्र मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे हमेशा किसी न किसी मुद्दें को लेकर विवादित बयान दे कर सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अब चौबे ने कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी को अपमान जनक शब्दों का प्रयोग करते हुए नाली के कीड़े जैसा बताया है। इसी तरह के चौबे के विवादित बयान आए दिन सुर्खियां बटोरते है।

अश्विनी चौबे के पांच विवादित बयान

1. शनिवार को केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि देश का पीएम आसमान के समान हैं तो वहीं राहुल गांधी को नाली के कीड़े के समान बताया है।

2. इसी साल 10 अक्टूबर को अश्विनी चौबे ने कहा था कि बिहार के लोग छोटी-छोटी बीमारियों को लेकर दिल्ली एम्स पहुंच जाते हैं और इसी वजह से भीड़ बढ़ जाती है। हमने एम्स के अधिकारियों से कहा है कि ऐसे लोगों को बिना इलाज किए फौरन वापस बिहार भेज दें।

इसी भी पढ़ें: अश्विनी चौबे के बिगड़े बोल- पीएम मोदी आकाश तो राहुल गांधी को बताया 'नाली के कीड़े' जैसा

3. इस साल अश्विनी चौबे ने नवादा की एक सभा में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पूतना बताते हुए कहा था कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव इस पूतना के गोद में बैठकर जहर पीने के लिए बेचैन हैं।

उन्होंने आगे कहा था इटली की गुड़िया है, जहर की पुड़िया है। साथ ही चौबे ने राहुल गांधी को विदेशी तोता की उपाधि दी थी। बिहार सरकार में बतौर स्वास्थ्य मंत्री चौबे ने चेतावनी दते हुए कहा था कि जो डॉक्टर ठीक से अपना ड्यूटी नहीं करेगा उसका हाथ काट लिया जाएगा।

इसी भी पढ़ें: भारत-पाक विदेश मंत्रियों की होगी ख़ास मुलाकात, विश्व के कई विदेश मंत्रियों से मिलेंगी सुषमा स्वराज

4. इसी साल 25 अप्रैल को अश्विनी चौबे ने बाबतपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा था कि राहुल गांधी ने गरीबी देखी नहीं है। राहुल के खानदान ने महिलाओं का कितना उत्पीड़न किया है, यह शायद उन्हें मालूम नहीं है।

चौबे ने कहा था कि पीएम मोदी शेर हैं और राहुल गांधी सवा शेर बनने की कोशिश न करें। उन्‍होंने सवाल किया कि कांग्रेस अध्‍यक्ष लोकसभा में क्‍यों गूंगे रहते हैं? 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद राहुल को श्मशान पहुंचाने के लिए चार लोग भी नहीं मिलेंगे।

5. इसी साल 24 अप्रैल को बनारस में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा था कि अरे भाई देश में एक दो रेप की घटनाएं हो रही हैं तो होने दो कोई बात नहीं है। उन पर कार्रवाई हो रही है। इसमें कौन-सी बड़ी बात है। आप ने देखा होगा कि प्रधानमंत्री ने कानून को कितना कठोर बना दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top