Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार में नीतीश कुमार के महागठबंधन पर महासंकट

बिहार सरकार में शिक्षामंत्री अशोक चौधरी ने महागंठबंधन पर बड़ा बयान दिया है।

बिहार में नीतीश कुमार के महागठबंधन पर महासंकट
पटना. बिहार में विधानसभा चुनाव के दौरान जेडीयू, आरजेडी और कांग्रेस के बीच हुए महागठबंधन पर संकट के बादल दिखने लगे हैं। बिहार के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व राज्य की नीतीश कुमार सरकार में शिक्षामंत्री अशोक चौधरी ने बुधवार को महागंठबंधन पर बड़ा बयान दिया है। गौरतलब है कि कांग्रेस ने बिहार में जेडीयू और आरजेडी के साथ गठबंधन किया है तथा चौधरी राज्य की नीतीश सरकार में शिक्षा मंत्री भी हैं।
बता दें कि अशोक चौधरी ने बुधवार को केंद्र सरकार की ओर से नोटबंदी के खिलाफ प्रतिबंधित क्षेत्र कारगिल चौक पर कांग्रेस के विरोध मार्च के दौरान कहा कि बिहार में गंठबंधन कांग्रेस के आलाकमान की सहमति से हुआ है। आगे कहा कि यदि आलाकमान की ओर से निर्देश मिलेगा, तो आज भी गंठबंधन टूट सकता है।
इधर, सत्ताधारी महगठबंधन में शामिल जनता दल (युनाइटेड) के महासचिव क़े सी़ त्यागी से जब चौधरी के इस बयान के विषय में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "अशोक चौधरी का बयान समझ से परे है. जहां तक नोटबंदी की बात है, तो महागठबंधन में शामिल तीनों दल एक साथ खड़े हैं. सदन में सभी विपक्ष साथ हैं। बताया गया है कि नीतीश को दिये गये मोदी के समर्थन पर न केवल कांग्रेस बल्कि बिहार गठबंधन के अन्य सहयोगी दल भी नीतीश कुमार से नाराज है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top