Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व बसपा सांसद के बेटे की गुंडाई- ये है 1:14 मिनट के वीडियो की सच्चाई और इस केस से जुड़ी 7 बड़ी बातें

दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात में शनिवार को एक आदमी नशे की हालत में लेडीज टॉयलेट में घुस गया। विवाद इतना बढ़ा कि उस शख्स ने लड़की और उसके साथ मौजूद एक लड़के पर बंदूक तान दी और धमकी दी।

पूर्व बसपा सांसद के बेटे की गुंडाई- ये है 1:14 मिनट के वीडियो की सच्चाई और इस केस से जुड़ी 7 बड़ी बातें

दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात में शनिवार को एक आदमी नशे की हालत में लेडीज टॉयलेट में घुस गया। विवाद इतना बढ़ा कि उस शख्स ने लड़की और उसके साथ मौजूद एक लड़के पर बंदूक तान दी और धमकी दी। मीडिया में खबरें आने के बाद मामले ने तूल पकड़ा और धमकी देने वाली की तलाश की जा रही है। धमकी देने वाले की पहचान पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष के रूप में हुई है। आईे हम बताते हैं इस केस से जुड़ी कुछ खास बातें।

1. कपल को बंदूक के बल पर धमकाने वाला अंबेडकरनगर से पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडेय का बेटा आशीष है। वह खुद विधानसभा का चुनाव लड़ चुका है। उसका भाई रितेश पांडेय जलालापुर से बसपा के विधायक हैं। बसपा ने इस पूरे मामले से अपनी दूरी बना रखी है। बसपा के वरिष्ठ नेता सुधींद्र भदौरिया ने इस मामले में कहा है कि मामले की जांच होनी चाहिए।

2. आशीष के घर के सभी लोग राजनीति में हैं। अंबेडर नगर में आशीष का परिवार पांडे बंधु के नाम से जाना जाता है। लेकिन पांडे बंधुओं का आपराधिक इतिहास भी रहा है। आशीष के पिता व पूर्व बसपा सांसद राकेश के खिलाफ भी कई मामले दर्ज हैं। पूर्व सांसद के भाई कृष्ण कुमार पांडेय उर्फ कक्कू को एडीजे कोर्ट ने आनंद सिंह उर्फ केरे हत्याकांड में उम्रकैद की सजा सुनाई थी।

3. जिस लड़के से आशीष का विवाद हुआ था उसका नाम गौरव है। गौरव के पिता कुंवर करण सिंह मॉडल टाउन से कांग्रेस के टिकट पर विधायक रह चुके हैं। 1998, 2003 और 2008 में विधायक रहकर हैट्रिक बनाई थी। कुंवर करण सिंह ने एनडीटीवी को बताया कि हम इस घटने से सदमें में हैं। उन्होंने कहा है कि वो पुलिस से किसी भी तरह कि शिकायत नहीं करेंगे। कानून व्यवस्था देखना पुलिस का काम है। पुलिस ने गौरव के साथ मौजूद लड़की का बयान दर्ज किया है।

4. एक मिनट 14 सेकंड के वीडियो में पता चलता है कि होटल के गार्ड केवल मूकदर्शक बने हुए खड़े थे। रईसजादा सरेआम हाथ में पिस्टल लिए दिल्ली के कानून की धज्जियां उड़ा रहा था।

5. दिल्ली पुलिस लाइसेंसिंग ब्रांच के डीसीपी ने होटल हयात को नोटिस देकर 15 दिन में जवाब मांगा है कि इतनी बड़ी घटना हुई लेकिन इसकी जानकारी पुलिस को तुरंत नहीं दी गई जिसके कारण आरोपी वहां से भाग निकला तो क्यों न आपका लाइसेंस रद्द कर दिया जाए।

6. आशीष पांडेय के साथ दिख रहीं तीनों लड़कियां विदेश की रहने वाली हैं। जिनमें से दो लंदन से हैं और एक दुबई से हैं। आशीष ही तीनों लड़कियों को लेकर आया था। लड़कियां घटना वाली रात में ही वापस लौट गईं।

7. आशीष की लोकेशन लगातार बदलती रही है। उसकी लोकेशन गोंडा में बताई जा रही थी। पुलिस का मानना है कि वह बहराइच के रास्ते नेपाल भाग सकता है। इसलिए बॉर्डर पर भी कड़ी सुरक्षा रखी गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top