Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आशीष की तलाश में छापेमारी जारी, भाई ने खत लिखकर मीडिया पर लगाया आरोप

आशीष पाण्डेय की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली और उत्तर प्रदेश पुलिस की टीमों ने आज कई जगहों पर छापेमारी की। इसी बीच अम्बेडकरनगर के बीएसपी विधायक और आशीष पांडे के भाई रितेश पांडे ने एक पत्र लिखकर जांच में सहयोग देने का आश्वासन दिया है।

आशीष की तलाश में छापेमारी जारी, भाई ने खत लिखकर मीडिया पर लगाया आरोप
X

आशीष पाण्डेय की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली और उत्तर प्रदेश पुलिस की टीमों ने आज कई जगहों पर छापेमारी की। लेकिन आशीष पाण्डेय अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

इसी बीच अम्बेडकरनगर के बीएसपी विधायक और आशीष पांडे के भाई रितेश पांडे ने एक पत्र लिखकर जांच में सहयोग देने का आश्वासन दिया है।

रितेश पांडे ने अपने पत्र में कहा कि इस घटना की रिपोर्ट करने में मीडिया पक्षपातपूर्ण व्यवहार कर रहा हैं। उन्होंने कहा कि हमारा पूरा परिवार जांच में सहयोग करने के लिए तैयार है।

आपको बता दें कि बसपा के पूर्व सांसद का बेटा आशीष पाण्डेय नई दिल्ली के फाइव स्टार होटल के सामने दो लोगों पर पिस्तौल तानने और धमकाने का आरोपी है।

अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आनंद कुमार ने बताया कि आशीष के संभावित ठिकानों पर छापेमारी हो रही है। उसे जल्द ही पकड लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि एसटीएफ की मदद भी ली जा रही है।

दिल्ली पुलिस की एक टीम अभी भी प्रदेश में डेरा डाले है। आशीष के हथियार का लाइसेंस रदद करने के बारे में एडीजी ने कहा कि यह 1999 में आम्बेडकर नगर पुलिस की ओर से जारी किया गया गया था। इसे रदद करने की कार्रवाई जिला प्रशासन ने शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें- मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति ने 80 नामों को दी मंजूरी

एक सवाल पर उन्होंने बताया कि आशीष के खिलाफ उत्तर प्रदेश में कोई अन्य मामला दर्ज है या नहीं, इसकी अभी जानकारी नहीं है लेकिन इस सिलसिले में जानकारी जुटायी जा रही है।

आशीष द्वारा नयी दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में हथियार दिखाने और धमकाने का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो में बसपा नेता राकेश पाण्डेय के पुत्र आशीष पाण्डेय को होटल के सामने गेट पर पिस्तौल लहराते और दो लोगों को धमकाते देखा जा सकता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story