Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोदी-आसाराम का वीडियो शेयर कर फंसी कांग्रेस, सोशल मीडिया पर लोगों ने याद दिलाए इंदिरा के संबंध

जोधपुर कोर्ट ने बुधवार को आसाराम को नाबालिग से रेप केस में उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही कोर्ट ने इस मामले में अन्य दो दोषियों को 20-20 साल की सजा सुनाई है। आसाराम को साल 2013 को नाबालिग के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

मोदी-आसाराम का वीडियो शेयर कर फंसी कांग्रेस, सोशल मीडिया पर लोगों ने याद दिलाए इंदिरा के संबंध
X

जोधपुर कोर्ट ने बुधवार को आसाराम को नाबालिग से रेप केस में उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही कोर्ट ने इस मामले में अन्य दो दोषियों को 20-20 साल की सजा सुनाई है।

बता दें कि आसाराम को साल 2013 को नाबालिग के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। करीब पांच साल पुराने मामले में आसाराम को दोषी करार दिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर भी खूब रिएक्शन आए।

यह भी पढ़ें- आसाराम से लेकर राम रहीम तक, जानिए 5 ढोंगी बाबाओं और उनसे जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में

आसाराम के केस को लेकर कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है। वहीं उन नेताओं पर भी लोग तंज कस रहे हैं, जिनकी तस्वीरें और वीडियो आसाराम के साथ हैं।

कांग्रेस पार्टी के ट्विटर हैंडल से भी आसाराम का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आसाराम के साथ दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- #AsaramBapu: जानिए आसाराम के केस में बीते 5 सालों में अब तक क्या-क्या हुआ

कांग्रेस ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया इस पर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। इस ट्वीट के मजे लेते हुए यूजर्स ने चारा घोटाला में दोषी ठहराए गए लालू यादव की राहुल गांधी के साथ फोटो और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय की आसाराम से मुलाकात की फोटो शेयर किए हैं।

देखिए यूजर्स के रिएक्शन-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story