Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असदुद्दीन ओवैसी का बाबरी मस्जिद को लेकर फिर बड़ा बयान, अब किया ये दावा

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

असदुद्दीन ओवैसी का बाबरी मस्जिद को लेकर फिर बड़ा बयान, अब किया ये दावा

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर एक बड़ा दावा किया है। ओवैसी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट आस्था के आधार पर नहीं बल्कि सबूतों के आधार पर अपना फैसला देती है।

बाबरी विवाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने यह भी कहा कि विवादित ढांचे पर बाबरी मस्जिद ही बनेगी। यह सभी बातें उन्होंने दिल्ली के एक कार्यक्रम के दौरान कहीं।

ये भी पढ़ें - कोलकाता में थियेटर ओलंपिक की मेजबानी करेगा NSD, जानें पूरा शेड्यूल

ओवैसी ने कहा कि हमने बहुत नारे हिन्दू मुसलमान भाई-भाई। हम मुसलमान तो नहीं हुए वो हिन्दू राष्ट्र की तरफ जरूर चले गए। हम को इस मुल्क में दूसरे दर्जे का शहरी बनाने के कुछ लोग ख्वाब देख रहे हैं।

ओवैसी ने अयोध्या विवाद पर बोलते हुए कहा कि हमारी मस्जिद वहां पर है, थी और इंशाअल्लाह वहीं ही रहेगी, दोबारे वहां पर बनाएंगे जब सुप्रीम कोर्ट हमारे हक में फैसला देगा और फैसला आएगा।

ये भी पढ़ें - बॉलीवुड की हवा हवाई श्रीदेवी का दुबई में निधन, पीएम से लेकर अमिताभ तक ने किया ट्वीट

हमे पूरी उम्मीद है कि आस्था के आधार पर नहीं बल्कि सबूतों के आधार पर फैसला आएगा। इसके बाद मुसलमानों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग जो हमको डरा रहे हैं चाहे शरीयत के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, चाहे हमको कह रहे हैं कि मस्जिद छोड़ दो मैं उनसे कहना चाहता हूं कि हम हरगिज अपनी मस्जिद को नहीं छोड़ेंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top