Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोहन भागवत किस हक से कह रहे हैं अयोध्या में मंदिर बनेगा: ओवैसी

पांच दिसंबर को सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या से जुड़े मामले की सुनवाई होगी।

मोहन भागवत किस हक से कह रहे हैं अयोध्या में मंदिर बनेगा: ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन 'एआईएमआईएम' के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आरएसएस चीफ मोहन भागवत पर अयोध्या में राम मंदिर को लेकर हमला बोला।

राम मंदिर निर्माण को लेकर मोहन भागवत के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जब मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित तो आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत किस हक से राम मंदिर बनना चाहिए की बात कह रहे हैं। कौन हैं मोहन भागवत? आरएसएस के चीफ हो सकते हैं सुप्रीम कोर्ट तो तुम नहीं हो।

यह भी पढ़ें- 'ईवीएम' में गड़बड़ी के आरोपों के बाद चुनाव आयोग ने लिया ये फैसला

इसके बाद उन्होंने कहा कि तुम सुप्रीम कोर्ट का फैसला तो नहीं लिखने वाले हो। तुम सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस तो नहीं हो। तुम हिन्दूस्तान के बादशाह तो नहीं हो। तुम हिन्दूस्तान के क्दनाशहरी हो तुम को जितना हक है मुझे भी उतना हक है। बता दें कि पांच दिसंबर को सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या से जुड़े मामले की सुनवाई होगी।

गौरतलब है कि राम मंदिर मुद्दे पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बड़ा बयान दिया था। कर्नाटक के उडुपी में चल रही धर्म संसद के दौरान मोहन भागवत ने कहा कि राम जन्मभूमि पर सिर्फ राम मंदिर ही बनेगा।

धर्म संसद में आरएसएस प्रमुख ने कहा, 'राम जन्मभूमि पर राम मंदिर ही बनेगा और कुछ नहीं बनेगा। उन्हीं पत्थरों से बनेगा, उन्हीं की अगवानी में बनेगा, जो इसका झंडा उठाकर पिछले 20-25 वर्षों से चल रहे हैं।

Loading...
Share it
Top