Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ओवैसी ने दिया विवादित बयान, राजपूतों और मुस्लिमों को लेकर कही ये बात

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर करणी सेना का विरोध जारी है। सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पद्मावत को हरी झंडी दिखा दी है।

ओवैसी ने दिया विवादित बयान, राजपूतों और मुस्लिमों को लेकर कही ये बात

ऑल इंडिया मजलिस ए इतेहादुल मुसलिमीन के प्रमुख, हैदराबाद के सांसद असुद्दीन ओवैसी ने एक विवादित बयान दिया है। ओवैसी ने मुसलमानों को अपनी संस्कृति बचाने के लिए राजपूतों से सीथ लेने की नसीहत दी है। ओवैसी ने कहा कि जब 4 फीसदी राजपूत एकसाथ पद्मावत रिलीज के खिलाफ विरोध कर सकते हैं तो 14 फीसदी मुसलमान शरीयत कानून को बचाने के लिए क्यों नहीं एकजुट हो सकते हैं।

ओवौसी ने कहा कि फिल्म में रानी पद्मावती के बारे में गलत दिखाया गया है तो 4 फीसदी राजपूत फिल्म के खिलाफ विरोध करने के लिए उठ खड़े हुए और कहने लगे थिएटर जला दूंगा, एक्टर की नाक काट दूंगा लेकिन फिल्म रिलीज नहीं होने दूंगा। वो लोग सिर्फ 4 फीसदी हैं उन्होंने अपनी आवाज सही तरीके से सभी जगह पहुंचा दी लेकिन हमलोग असहाय बने हुए हैं।
ओवैसी ने कहा कि राजपूतों ने मुसलमानों को आइना दिखाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अभी भी संघर्ष जारी है। वो फिल्म रिलीज न होने देने के लिए संघर्ष कर रहे हैं लेकिन शरीयत को बचाने के लिए हमलोग आखिर क्या कर रहे हैं।
गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर करणी सेना का विरोध जारी है। सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पद्मावत को हरी झंडी दिखा दी है। अब ये फिल्म पूरे देश में 25 जनवरी को रिलीज होगी।
Next Story
Share it
Top