Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी और राहुल गांधी पर बरसे औवेसी, मुसलमानों को लेकर कही ये बड़ी बातें

असदुद्दीन औवेसी ने राहुल गांधी के मंदिर में पूजा करने पर अलोचना की है।

पीएम मोदी और राहुल गांधी पर बरसे औवेसी, मुसलमानों को लेकर कही ये बड़ी बातें

कांग्रेस के नए अध्यक्ष राहुल गांधी आज गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरे के दौरान राहुल गांधी सबसे पहले सोमनाथ मंदिर में दर्शन किये। सोमनाथ मंदिर में पूजा करने ऑल इंडिया मुस्लिम इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी ने राहुल गांधी के मंदिर में पूजा करने पर अलोचना की है।

ओवैसी ने कहा है कि कांग्रेस के नए अध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात में मंदिर गए और उन्होंने मुसलमानों की अनदेखी की। उन्होंने ये भी कहा कि राहुल किसी मस्जिद या दरगाह क्यों नहीं गए। यहां तक कि किसी मुस्लिम नेता के साथ कोई तस्वीर तक सामने नहीं आई।

इसे भी पढ़ेंः राहुल गांधी ने भाजपा पर किया करारा प्रहार, कहा- भाजपा पर फिल्म बनें #LieHard

बता दें कि गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल ने 27 छोटे-बड़े मंदिरों में दर्शन किए और माथा टेका। यहां तक कि राहुल ने जब गुजरात नवसर्जन यात्रा का आरंभ किया तो वो सबसे पहले द्वारकाधीश मंदिर गए और चुनाव प्रचार का आगाज किया।

मुस्लिम संगठनों से दूर रहे राहुल गांधी

चुनाव प्रचार के दौरान राहुल के इस बदले रूप को कांग्रेस का सॉफ्ट हिंदुत्व भी कहा गया। भाजपा ने उनके मंदिर दौरों को राजनीतिक स्टंट करार दिया। वहीं दूसरी तरफ राहुल ने चुनाव प्रचार के दौरान मुस्लिम संगठनों और मुस्लिम नेताओं को सार्वजनिक मंचों से बिल्कुल दूर रखा, जिससे पार्टी की छवि बदलने की रणनीति बताया गया।

Share it
Top