logo
Breaking

ओवैसी का संगीत सोम पर पलटवार: गद्दारों ने बनाया लालकिला, तिरंगा फहराना बंद कर दो

बीजेपी के विधायक संगीत ताजमहल पर विवादित बयान दिया है।

ओवैसी का संगीत सोम पर पलटवार: गद्दारों ने बनाया लालकिला, तिरंगा फहराना बंद कर दो

ताजमहल विवाद पर अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी विधायक संगीत सोम पर पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा कि लाल किले को भी गद्दारों ने बनाया था, क्या पीएम मोदी लालकिले से तिरंगा फहराना बंद कर देंगे।

क्या मोदी-योगी देशी-विदेशी सैलानियों को ताजमहल जाने से मना करेंगे। ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद हाउस भी गद्दारों के द्वारा ही बनाया गया था, क्या पीएम मोदी वहां पर विदेशी मेहमानों को रिसीव करना बंद कर देंगे।

औवैसी से पहले भी बहुत से नेता इस मुद्दे पर जमकर बयानबाजी कर चुके हैं। हालांकि अब यह मामला संगीत सोम की वजह से फिर से सुर्खियों में है। दरअसले

दुनिया के सात अजूबों में शामिल ताजमहल को लेकर चल रहे विवाद में अब बीजेपी के विधायक संगीत सोम भी कूद पड़े हैं। मेरठ की सरधना सीट से भाजपा विधायक संगीत सोम ने कहा कि कुछ लोगों को बहुत दर्द हुआ जब ताजमहल का नाम देश के ऐतिहासिक स्थलों में से निकाल दिया गया।

सोम ने कहा कि ये कैसा इतिहास, किस काम का इतिहास जिस में अपने पिता को ही कैद कर डाला था। इन लोगों ने हिंदुस्तान में हिन्दुओं का सर्वनाश किया था।

संगीत सोम बोले कि अब भाजपा सरकार देश के इतिहास से बाबर, अकबर और औरंगजेब की कलंक कथा को इतिहास से निकालने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि देश का इतिहास अब तक बिगड़ा हुआ था उसे सुधारने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है। यहां एक तरफ भगवान शिव, भगवान राम और भगवान कृष्ण का अवतार हुआ तो दुर्भाग्य से यहां बाबर और अकबर का अवतार भी हुआ।

Loading...
Share it
Top