Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ओवैसी के बयान पर भाजपा सांसद बोले, पाकिस्तान चले जायें मुसलमान

AIMIM के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में आज भारतीय मुसलमानों के हक को लेकर एक विशेष कानून बनाये जाने की मांग की है।

ओवैसी के बयान पर भाजपा सांसद बोले, पाकिस्तान चले जायें मुसलमान
X
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(AIMIM) के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में आज भारतीय मुसलमानों के हक को लेकर एक विशेष कानून बनाये जाने की मांग की है।
लोकसभा में अपनी बात रखते हुये ओवैसी ने कहा कि केंद्र सरकार एक ऐसा कानून बनाये जिसके अंतर्गत अगर कोई व्यक्ति किसी भारतीय मुसलमान को पाकिस्तानी कहता है। तो उसके खिलाफ तीन साल की सजा का प्रावधान किया जाये।
ओवैसी द्वार उठायी गई इस मांग पर भाजपा सांसद विनय कटियार ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग वंदे मातरम और तिरंगे का आदर नहीं करते उनके खिलाफ कानून पहले से ही बना हुआ है। जो पाकिस्तानी झंडे का फहराते हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए।
सांसद विनय कुमार ने आगे कहा कि दूसरी बात ये है कि मुसलमान इस देश में रहना ही नहीं चाहिए। उन्होंने जनसंख्या के आधार पर देश का बंटवारा कर दिया तो इस देश में रहने की क्या आवश्यकता थी? उनको एक अलग भू-भाग दे दिया गया है, बांग्लादेश या पाकिस्तान जायें। यहां क्या काम है उनका?
आपको बता दें कि भारतीय मुसलमानों को आए दिन कुछ लोग पाकिस्तान भेजने व उन्हें पाकिस्तानी कहने जैसे ताने मारते रहते हैं। लोगों के इसी रवैये पर सख्त कार्रवाई होने की मांग ओवैसी ने लोकसभा में उठायी है।
गौरतलब है कि एआईएमआईएम के अध्यक्ष ओवैसी का रवैया हमेशा पाकिस्तान के खिलाफ सख्त रहा है। उन्होंने पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव का पक्ष भी लिया था।
साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर वास्तव में पाकिस्तान खुद को इस्लामिक देश कहता है तो पाकिस्तान को बताना पड़ेगा कि इस्लाम में रहम किसको बोलते हैं। और पाकिस्तानी जेल में कैद हिंदुस्तानियों को रिहा करने की बात कही थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story