Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानें आखिर राहुल गांधी पर क्यों भड़के AIMIM प्रमुख ओवैसी

दिल्ली के ताज होटल में कांग्रेस की तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी के बाद ही एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का एक बयान आया है। जिसमे ओवैसी ने कहा है कि राहुल गांधी ने आरएसएस के सम्मलेन में प्रणब मुखर्जी के जाने के बाद से जो पाखण्ड कांग्रेस कर रही थी इफ्तार पार्टी में प्रणव मुखर्जी को बुलाकर यह साफ़ कर दिया की कांग्रेस मुसलामानों की चिन्तक नहीं हैं।

जानें आखिर राहुल गांधी पर क्यों भड़के AIMIM प्रमुख ओवैसी

दिल्ली के ताज होटल में कांग्रेस की तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी के बाद ही एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का एक बयान आया है। जिसमे ओवैसी ने कहा है कि राहुल गांधी ने आरएसएस के सम्मलेन में प्रणब मुखर्जी के जाने के बाद से जो पाखण्ड कांग्रेस कर रही थी इफ्तार पार्टी में प्रणव मुखर्जी को बुलाकर यह साफ़ कर दिया की कांग्रेस मुसलामानों की चिन्तक नहीं हैं।

ओवैसी ने कहा ने कहा कि अगर एआईएमआईएम चुनाव लड़ता है, तो हमें सांप्रदायिक कहा जाता है, लेकिन प्रणब के साथ मेज साझा करने वाला राहुल सामान्य, स्वीकार्य 'उच्चतम आदेश का पाखंड' है। जिसमे प्रणब मुखर्जी समेत कई बड़े नेता मौजूद थे। इस पार्टी से कांग्रेस यह सन्देश देना चाहती थी कि कांग्रेस पार्टी मुसलमानों के हितों की चिंता करने वाली पार्टी है।

वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष के इफ्तार पार्टी में प्रणब मुखर्जी ने राहुल गांधी के साथ खाना खाया और साथ ही साथ पूरी इफ्तार पार्टी में राहुल गांधी के साथ चर्चा भी करते नजर आए।

राहुल गांधी ने जिन मुख्या व्यक्तियों को इफ्तार पार्टी में बुलाया था उनमें प्रणब मुखर्जी के पूर्ववर्ती प्रतिभा पाटिल और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व उपाध्यक्ष हामिद अंसारी के अलावा कई विपक्षी नेता भी शामिल थे।

इससे पहले भी ओवैसी ने हैदराबाद में मक्का मस्जिद में सभा को संबोधित करते हुए कहा था की 'कांग्रेस खत्म हो गयी है।वही कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के फिटनेस चैलेंज पूरा करने पर मज़ाक भी उड़ाया गया जिसे # fashion challenge का नाम भी दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top