logo
Breaking

असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को सुनाई खरी-खरी

लोकसभा सांसद और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असादुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के एक विवादित बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है।

असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को सुनाई खरी-खरी

लोकसभा सांसद और एआईएमआईएम के अध्यक्ष असादुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के एक विवादित बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है। असादुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि इमरान को भारत की समावेशी राजनीति और अल्पसंख्यक अधिकार से कुछ सीखना चाहिए।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लीमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तानी संविधान के मुताबिक, कोई मुस्लिम ही राष्ट्रपति बनने का पात्र है। भारत में वंचित समुदायों से कई राष्ट्रपति हुए हैं। खान साहब को समावेशी राजनीति और अल्पसंख्यक अधिकारों के बारे में हमसे कुछ सीखना चाहिए।

PAK पीएम इमरान खान को नसीरुद्दीन शाह का करारा जवाब, कहा- पहले अपना देश संभालो

पिछले दिनों इमरान ने कहा था कि वह नरेंद्र मोदी सरकार को दिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों से कैसा बर्ताव किया जाता है। शनिवार को लाहौर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इमरान ने भारत में भीड़ हिंसा पर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बयान का जिक्र करते हुए कहा था कि हम मोदी सरकार को दिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों से कैसा बर्ताव किया जाता है। भारत में भी लोग कह रहे हैं कि अल्पसंख्यकों से अन्य नागरिकों जैसा समान व्यवहार नहीं होता।

Loading...
Share it
Top