Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

20 AAP MLA: दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट, कहा- सत्य की जीत हुई

दिल्ली हाईकोर्ट से ऑफिस ऑफ प्रोफिट केस में आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को राहत दी है। हाई कोर्ट ने चुनाव आयोग के फैसले को पलट दिया है।

20 AAP MLA: दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट, कहा- सत्य की जीत हुई

दिल्ली हाईकोर्ट ने ऑफिस ऑफ प्रोफिट केस में आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को बड़ी राहत दी है। हाई कोर्ट ने चुनाव आयोग के फैसले को पलट दिया है।

सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट

जिसके बाद आप पार्टी में खुशी की लहर दौड़ गई। वहीं इस फैसले के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सत्य की जीत हुई है, दिल्ली के लोगों द्वारा चुने हुए प्रतिनिधियों को गलत तरीके से बर्खास्त किया गया था।

ये भी पढ़ें - लाभ पद मामला: AAP के 20 विधायक को बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

उन्होंने आगे यह भी लिखा कि दिल्ली हाई कोर्ट ने दिल्ली के लोगों को न्याय दिया। दिल्ली के लोगों की बड़ी जीत। दिल्ली के लोगों को बधाई। वहीं चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने भी साजिकर्ताओं का शिकार बताया और कोर्ट ने फिर से फैसले को ईसी के पास दोबारा सुनने को कहा है।

सौरभ भारद्वाज ने दिया बयान

वहीं दूसरी तरफ आप पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब विधायकों ने कोई चांस नहीं दिया तो अब कोर्ट ने भी उन्हें कोई चांस नहीं दिया है। चुनाव आयोग फिर से इस मामले की सुनवाई करेगा।

दरअसल, 19 जनवरी को चुनाव आयोग ने संसदीय सचिव को लाभ का पद ठहराते हुए राष्ट्रपति से आप के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द करने की सिफारिश की थी।

ये भी पढ़े: लोकपाल की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर अन्ना हजारे, बोले- नहीं सुनती सरकार

हालांकि 21 जनवरी 2018 को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने चुनाव आयोग की सिफारिश को मंजूर करते हुए इन सभी विधायकों को अयोग्य ठहरा दिया था। जिसके बाद इन सभी विधायकों ने हाईकोर्ट का रुख किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top