Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आतंकवादी की कोठी पर केजरीवाल ने बिताई रात, मचा बवाल

पंजाब विधानसभा चुनाव में इस पूरे मामले को लेकर आम आदमी पार्टी विराेधियों के निशाने पर आ गई है।

आतंकवादी की कोठी पर केजरीवाल ने बिताई रात, मचा बवाल
मोंगा. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खालिस्तान कमांडो फोर्स (केसीएफ) के पूर्व आतंकी गुरविंदर सिंह की कोठी में रात गुजारकर आरोपों में घिर गए हैं।
डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केजरी पर निशाना साधा है। उन्होंने केजरीवाल से पंजाब की अमन शांति को खतरा बताया है। भाजपा ने भी आप के सत्ता में आने पर आतंकवाद पनपने की आशंका जाहिर की है।

पंजाब विधानसभा चुनाव में इस पूरे मामले को लेकर आम आदमी पार्टी विराेधियों के निशाने पर आ गई है। हिंदू तख्त के प्रमुख महंत पंचानंद गिरी ने अरविंद केजरीवाल से दो दिन में वहां रुकने का कारण स्पष्ट करने को कहा है। दूसरी तरफ के पंजाब कन्वीनर गुरप्रीत सिंह वड़ैच ने कहा है कि गुरविंदर का किसी भी आतंकी या राष्ट्रविरोधी तत्व से कोई संबंध नहीं है।
एसपी (हेडक्वार्टर) एचएस बेनीपाल ने बताया कि केजरीवाल गुरविंदर के घर में रुके थे। इसकी जानकारी मिलने के बाद वहां पुलिस तैनात कर दी गई है। अन्य जांच एजेंसियां भी पहुंच चुकी हैं। पूरे मामले की जानकारी डीजीपी सुरेश अरोड़ा को दे दी गई है। जांच पूरी होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
शिअद अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि केजरीवाल मोगा में जिसके घर में ठहरा वह केसीएफ का जनरल था और उसने एक पुजारी का कत्ल किया था। केजरीवाल बब्बर खालसा व खालिस्तानी कमांडो फोर्स के चोटी के आतंकवादियों के घरों में रात रुका है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top