Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अरविंद केरजरीवाल ने की भविष्यवाणी, कहा- 2019 में 215 सीटों पर हारेगी बीजेपी

आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 2019 के चुनावों के परिणामों को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में बीजेपी को 215 से भी कम सीटें मिलेंगी।

अरविंद केरजरीवाल ने की भविष्यवाणी, कहा- 2019 में 215 सीटों पर हारेगी बीजेपी
आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 2019 के चुनावों के परिणामों को लेकर भविष्यवाणी की है। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट के जरिये कहा कि पिछले कुछ दिनों से मैं लोगों से लगातार मिल रहा हूं। और मैंने पाया कि सभी ने इस बात पर सहमति जतायी है कि आगामी चुनाव में बीजेपी को 215 से भी कम सीटें मिलेंगी।
केजरीवाल ने कहा कि देश में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है। उन्होंने ये भी कहा कि देश के युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं। जिसके चलते उनमें भारतीय जनता पार्टी के प्रति रोष है।
इसके साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा भी किया कि भारत का मध्यम वर्ग बीजेपी से दूर हो गया है। मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा किये गये इस ट्वीट से आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी की तैयारियों का संकेत मिल रहा है।

यह भी पढ़ें- कल से खुलेगा मुगल गार्डन, देखने को मिलेंगे 10000 ट्यूलिप और 135 किस्म के गुलाब
आपको बता दें कि 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुकाबले चुनाव लड़ा था। जिसमें उनकी पराजय हुई थी। हालांकि पंजाब में आम आदमी पार्टी को जबर्दस्त सफलता मिली थी।
Share it
Top