Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राज्यसभा में कश्मीर मुद्दे पर बोले अरुण जेटली, कांग्रेस ने लोकतंत्र का मजाक बनाया

संसद का शीतकालीन सत्र का आज 14वां दिन है। राज्यसभा में बहस के दौरान पक्ष के नेता अरुण जेटली ने कश्मीर मुद्दे पर कांग्रेस के आरोपों पर खुलकर जवाब दिया।

राज्यसभा में कश्मीर मुद्दे पर बोले अरुण जेटली, कांग्रेस ने लोकतंत्र का मजाक बनाया
संसद (Parliament) का शीतकालीन सत्र (Winter Session) का आज 14वां दिन है। लोकसभा (Loksabha) की कार्यवाही दो दिन के लिए स्थगित कर दी है तो वहीं राज्यसभा (Rajyasabha) में कार्यवाही जारी है। राज्यसभा में बहस के दौरान पक्ष के नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) ने कश्मीर मुद्दे (Kashmir Issue) पर कांग्रेस (Congress) के आरोपों पर खुलकर जवाब दिया।
एएनआई के मुताबिक, राज्यसभा में पक्ष के नेता अरुण जेटली ने कहा कि कश्मीर में पहला स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव 1977 में हुआ था। जब कांग्रेस सत्ता में नहीं थी तब ये मोरारजी देसाई जी के अधीन थी।
आगे कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान घाटी में चुनाव प्रक्रियाएं कैसे हुईं और किस तरह से सरकार बनाई गई, यह सभी जानते हैं। जेटली ने कहा कि आपका दृष्टिकोण वहां के लिए हमेशा गलत रहा। आपने वहां कई ऐसी गलतियां की जिसकी सजा अब तक देश भुगत रहा है।
चर्चा के दौरान जेटली ने यह भी कहा कि आपनी पार्टी ने और आपने जम्मू कश्मीर में सत्ता में बने रहने के लिए लोकतंत्र के साथ मजाक किया है। अगर वहां की समस्या को तभी सुन लिया गया होता तो आज स्थिति अलग होती।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top