Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमेरिका ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तान में घुसकर मार सकता है तो हम क्यों नहीं: अरुण जेटली

भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को दौरान पीएम मोदी के घर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री, विदेश सचिव, रक्षा सचिव और खुफिया विभागों को प्रमुखों की बैठक की गई।

अमेरिका ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तान में घुसकर मार सकता है तो हम क्यों नहीं: अरुण जेटली

भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को दौरान पीएम मोदी के घर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री, विदेश सचिव, रक्षा सचिव और खुफिया विभागों को प्रमुखों की बैठक जारी है। इस बैठक में पाकिस्तान को किस तरह से जवाब देना है इसकी रणनीति पर चर्चा की जा रही है।

बैठक के दौरान बाद केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि वर्तमान के हालातों के मद्देनजर सब कुछ मुमकिन है। एक हफ्ते का समय किसी भी देश के लिए लंबा समय है। अगर पीछले 24 घंटे को देखा जाए तो एक हफ्ता एक दिन प्रतित होता है।

उन्होंने आगे कहा कि जब अमेरिका पाकिस्ताम के एबटाबाद में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मार सकता है, तो क्या हम ऐसा नहीं कर सकते? अरुण जेटली ने यह भी कहा कि जिस तरह से देश हमारे साथ खड़ा है उससे साफ जाहिर है कि ऐसे हालातों में सबकुछ मुमकिन है।

जेटली के इस बायन के बाद यह आशंका जताई जा रही है कि भारत भी पाकिस्तान में घुसकर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के ठिकानों को नुकसान पहुंचा सकता है।

Loading...
Share it
Top