Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राफेल डील/ जेटली ने उल्टे कांग्रेस को घेरा, संसद में तत्काल चर्चा कराने की मांग की

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद शुक्रवार को संसद में भाजपा ने कांग्रेस पर आक्रमक रुख अख्तियार कर लिया। सत्तापक्ष ने उल्टे कांग्रेस को घेरते हुए राफेल सौदे पर तत्काल चर्चा कराने की मांग की।

राफेल डील/ जेटली ने उल्टे कांग्रेस को घेरा, संसद में तत्काल चर्चा कराने की मांग की

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद शुक्रवार को संसद में भाजपा ने कांग्रेस पर आक्रमक रुख अख्तियार कर लिया। सत्तापक्ष ने उल्टे कांग्रेस को घेरते हुए राफेल सौदे पर तत्काल चर्चा कराने की मांग की। राज्यसभा में तो सदन के नेता अरुण जेटली ने प्रश्नकाल स्थगित कर तत्काल चर्चा कराने की मांग के साथ कांग्रेस को चुनौती तक दे डाली।

जेटली ने राम मंदिर, कावेरी व आंध्र प्रदेश जैसे विभिन्न मुद्दों को लेकर विपक्षी दलों के किए जा रहे हंगामे के बीच ही प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस को घेरते हुए पीठ पर बैठे उप सभापति हरिबंश से प्रश्नकाल स्थगित करके राफेल मुद्दे पर तत्काल चर्चा कराने की मांग उठाई।
जेटली ने चर्चा में राफेल के झूठ को भी शामिल करने पर जोर दिया। इसके बावजूद उच्च सदन में विपक्षी दलों के विभिन्न मांगों को लेकर किये जा रही नारेबाजी जारी रही और सदन की कार्यवाही को साढ़े 11 बजे तक स्थगित कर दिया गया।
लोकसभा में भी राहुल से माफी मांगने की मांग की
लोकसभा में शुक्रवार को भी पिछले दिनों की तरह राम मंदिर, राफेल, कावेरी व आंध्र प्रदेश के अलावा अन्य मुद्दो को लेकर हंगामा जारी रहा, जहां राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले की खबर पर सत्तापक्ष के सदस्यों ने सदन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल को बुलाकर माफी मांगने की मांग उठाई और सदन में इस मुद्दे पर चर्चा कराने की मांग भी की।
Loading...
Share it
Top