Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Arun Jaitley Death Anniversary: पीएम मोदी ने अरुण जेटली को किया याद, बोले दोस्त की आती है बहुत याद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने टि्वटर अकाउंट से अरुण जेटली की प्रार्थना सभा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इस दिन पिछले साल हमने अरुण जेटली को खो दिया था।

Arun Jaitley Death Anniversary: पीएम मोदी ने अरुण जेटली को किया याद, बोले दोस्त की आती है बहुत याद
X
अरुण जेटली पुण्यतिथि

अरुण जेटली पुण्यतिथि: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिग्गज नेताओं में शुमार रहे अरुण जेटली की आज पहली पुण्यतिथि है। इस मौके पर पीएम मोदी समेत देश के तमाम नेताओं ने अरुण जेटली को याद किया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिग्गज नेता अरुण जेटली को याद करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा अरुण जेटली एक उत्कृष्ट राजनीतिज्ञ है विपुल वक्ता और एक महान इंसान थे। अमित शाह ने यह भी कहा कि भारतीय राजनीति में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है। वह बहुआयामी प्रतिभा के धनी थे और वे दोस्तों के दोस्त थे, जो हमेशा अपनी विशाल विरासत, परिवर्तनकारी दृष्टि और देश भक्ति के लिए याद किए जाएंगे।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने टि्वटर अकाउंट से अरुण जेटली की प्रार्थना सभा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इस दिन पिछले साल हमने अरुण जेटली को खो दिया था। मुझे अपने दोस्त अरुण जेटली की बहुत याद आती है। अरुण जी ने लगन से भारत की सेवा की। उनकी दक्षता, बुद्धिमत्ता, कानूनी कौशल और प्रभावशाली व्यक्तित्व, उनको महान बनाती है। बता दें कि देश के अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी अरुण जेटली को याद किया है।

गौरतलब है कि 24 अगस्त 2019 में दिल्ली के एम्स में इलाज का दौरान निधन अरुण जेटली का निधन हो गया था।

Next Story