Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अरुण जेटली का विपक्ष की रैली पर जोरदार तंज, ब्लॉग में लिखा- मोदी विरोधी रैली और पीएम पद की चाह रखने वाले गायब रहे

पश्मि बंगाल में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ऐंटी-बीजेपी ''यूनाइटेड इंडिया रैली'' को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ब्लॉग लिख विपक्ष पर निशाना साधा है।

अरुण जेटली का विपक्ष की रैली पर जोरदार तंज, ब्लॉग में लिखा- मोदी विरोधी रैली और पीएम पद की चाह रखने वाले गायब रहे
X
पश्मि बंगाल (West Bengal) में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की ऐंटी-बीजेपी 'यूनाइटेड इंडिया रैली' (United India Rally) को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली (Finance Minister Arun Jaitley) ने ब्लॉग (Blog) लिख विपक्ष पर निशाना साधा है। लिखा कि 2019 का चुनाव मोदी बनाम भीड़ (Agenda For 2019 Modi vs Chaos) है।
अरुण जेटली ने अपने ब्लॉग के जरिए विपक्ष की रैली पर हमला बोलते हुए लिखा कि यह रैली गैर राहुल गांधी रैली थी। इस रैली में तीन बड़े नेता नहीं दिखे। विपक्ष की रैली पर अरुण जेटली ने मायावती और राहुल गांधी को इस रैली में शामिल नहीं होने पर कहा कि ये मोदी बनाम भीड़ रैली थी। उन्होंने लिखा कि पीएम पद की चाह रखने वाले तीन नेता इस रैली से गायब रहे।

आगे लिखा कि मोदी की लोकप्रियता ने विपक्ष को एकसाथ आने पर मजबूर किया। पश्चिम बंगाल में हुए महागठबंधन को लेकर जेटली ने यह हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 2019 की लड़ाई मोदी बनाम अराजकता है। कोलकाता में गैर राहुल गांधी रैली भी दिखी।
वहीं इस बीच खबर है कि एक फरवरी को अंतरिम बजट पेश करने के लिए अरुण जेटली देश लौटेंगे। अभी तक खबर थी कि इस बार साल का बजट जेटली पेश नहीं करेंगे। इन दिनों जेटली अमेरिका में इलाज करा रहे हैं।
अरुण जेटली ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर ब्लॉग में लिखा कि हर आम चुनाव की अपनी लिपि होती है। देश में प्रचलित राजनीतिक माहौल से यह पटकथा तय होती है।
आगे कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए राजनीतिक लड़ाई सामने आ रही है। विपक्ष की दो रणनीति हैं पहला मोदी-विरोधी एजेंडा और दूसरा है चुनावी अंकगणित का सबसे अच्छा लाभ उठाने के लिए एक साथ कई राजनीतिक समूहों को जोड़ना।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story