Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेंगलुरुः नहीं की जा रही थी सड़क पर पड़े गड्ढों की मरम्मत, उतार दिया मगरच्छ

इन गड्ढों की शिकायत कई बार की जा चुकी है।

बेंगलुरुः नहीं की जा रही थी सड़क पर पड़े गड्ढों की मरम्मत, उतार दिया मगरच्छ
बेंगलूरु. सड़की की बदहाल हालत पर सिविक अथॉरिटीस के लापरवाह रवैये से परेशान होकर बेंगलुरु के एक आर्टिस्ट ने काम करवाने का एक अनोखा तरीका निकाला। मेन सड़क के बीचोबीच लम्बे समय तक गड्ढे की मरम्मत ना किए जाने से परेशान होकर बादल नानजुंदास्वामी ने गड्ढे में मगरमच्छ के एक नकली मॉडल को रख दिया जो बिल्कुल ही असली मगरमच्छ की तरह दिखता था। जिसे अचानक से देखकर किसी के भी डर के मारे होश उड़ जायें।

आर्टिस्ट नानजुंदास्वामी ने बताया "एक महीने पहले सुल्तानपाल्या मेन रोड पर दिनों पीने के पानी की पाइपलाइन टूट गई थी। इसके बाद हुई बारिश के बाद रोड के बीचोंबीच एक बड़ा गड्ढा हो गया था। बंग्लोर महानगर पालिका में शिकायत की पर कोई कदम नहीं उठाया गया। मैं अब उम्मीद करता हूं कि कोई कदम उठाया जायेगा।"
बताया जा रहा है कि इस रोड पर पिछले कई दिनों से एक पानी का पाइप फटा हुआ था जिसके कारण सड़क के गड्ढों में पानी भर गया था। यहां के स्थानीय लोगों ने कई बार बीबीएमपी और बीएमएसएसबी से इसकी शिकायत कर चुके हैं लेकिन किसी ने कोई कदम नहीं उठाया।
यहां रहने वाले लोगों का कहना है कि पिछले एक महीने से यहां पानी का पाइप लिक हुआ पड़ा है जिसके कारण सड़कों पर पानी बहता रहता है और ये गढ्ढे भी तभी हुए हैं। इन गढ्ढों में बहता हुआ पानी भी पीने वाला पानी है। इसकी शिकायत कई बार संबंधित अधिकारियों से की जा चुकी है लेकिन बावजूद इसके कोई सुधार नहीं किया जा रहा है। इन गढ्ढों के कारम यहां रोजाना लंबा जाम लगता है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top