Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस वजह से अरनब ने ''टाइम्स नाउ'' को कहा- अलविदा

अरनब ने कहा कि वह समय के साथ चलना चाहते हैं

इस वजह से अरनब ने
नई दिल्ली. अंग्रेजी चैनल 'टाइम्स नाउ' के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्वामी ने अपना इस्तीफा दे दिया है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में टाइम्स नाउ चैनल के सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि अरनब ने एडिटोरियल मीटिंग में इस्तीफे की घोषणा की। खबर के मुताबिक, अभी यह पूरी तरह से साफ नहीं पाया है कि आखिर अरनब ने इस्तीफा क्यों दिया है। हालाकि बताया यह भी जा रहा है कि वो अपना खुद का चैनल लॉन्च करने वाले हैं। इस वजह से उन्होंने टाइम्स नाउ को 'टाटा' कहा है।
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार अरनब ने मंगलवार को शाम 4.30 बजे अपनी कोर टीम की एक मीटिंग बुलाई और टीम के लोगों को बताया कि उन्होंने ग्रुप से इस्तीफा दे दिया है। मीटिंग में अरनब ने कहा कि वह अभी-अभी इस्तीफा देकर आ रहे हैं। अरनब हर रात 9 बजे आने वाले टाइम्स नाऊ के बेहद चर्चित डिबेट शो The Newshour को होस्ट करते थे। इस्तीफे के बाद बुलाई गई मीटिंग में लगभग 50 लोगों शामिल थे। मीटिंग का हिस्सा रहे एक वरिष्ठ पत्रकार ने बताया कि गोस्वामी ने लगभग एक घंटे तक बात की और बताया कि उन्होंने किस तरह टाइम्स नाऊ को इस बुलंदियों तक पहुंचाया है।
हालांकि अरनब ने मीटिंग में किसी भी तरह के फ्यूचर प्लान के बारे में नहीं बताया। वरिष्ठ पत्रकार ने कहा कि अरनब ने बस “स्वतंत्र मीडिया के सपने” का जिक्र किया। अरनब ने कहा कि वह वर्तमान समय में चल रही टीवी मीडिया में अटके नहीं रहना चाहते। उन्होंने डिजिटल मीडिया का जिक्र करते हुए कहा कि वह ऐसा बदलाव लाना चाहते हैं जिससे पूरा मीडिया प्रभावित होगा। अरनब ने यह भी कहा कि वह समय के साथ चलना चाहते हैं, लेकिन वर्तमान में वह ऐसा नहीं कर पा रहे थे।
बैठक के दौरान उन्‍होंने कहा कि वे टाइम्‍स नाऊ में काम करते हुए बोर हो चुके हैं। अब वे कुछ नया करना चाहते हैं। टाइम्‍स ग्रुप की एडिटोरियल बैठक के दौरान अरनब ने कहा, ”स्‍वतंत्र मीडिया आने वाले समय में कामयाब होने वाला है। खेल अब शुरू हुआ है।” बताया जाता है कि मीटिंग के दौरान अरनब ने एक घंटे के अपने भाषण में कम से कम 15 बार ‘खेल अब शुरू हुआ है’ कहा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top