Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक और जवान का video- जूते पॉलिश और कपड़े धुलवाते हैं बड़े अधिकारी

जवान ने कहा कि सैनिक से कपड़े धुलवाना, कुत्ते घुमवाना जैसे काम करवाना गलत है।

एक और जवान का video- जूते पॉलिश और कपड़े धुलवाते हैं बड़े अधिकारी
X

नई दिल्ली. तीन दिन से लगातार जवानों की शिकायतों के वीडियों सामने आ रहे हैं। इसी मामले में एक और जवान का वीडियो सामने आया है। वीडियो में लांस नायक यज्ञ प्रताप ने बड़े अफसरों द्वारा जूते पॉलिश करवाने और कपड़े धुलवाने को गलत बताते हुए शिकायत की है। प्रताप ने बड़े अफसरों पर खुद को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

बड़े अफसरों की मनमानी और खराब सुविधाओं को लेकर पिछले कुछ दिनों में बीएसएफ और सीआरपीएफ के जवानों की शिकायत के बाद अब सेना का एक जवान भी सामने आया है। वीडियो में लांस नायक यज्ञ प्रताप ने अपने बड़े अफसरों पर खुद को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। देहरादून में तैनात सेना के जवान यज्ञ प्रताप सिंह के मुताबिक उसने पिछले साल 15 जून को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को अधिकारियों द्वारा जवानों के शोषण को लेकर एक चिट्ठी लिखी थी। बाद में जब यह बात सेना के अधिकारियों को पता चली तो उसको काफी डांटा-फटकारा गया। अब उसे लग रहा है कि इसी मामले पर उसका कोर्ट मार्शल भी हो सकता है।

यज्ञ प्रताप के मुताबिक सेना में कई जगहों पर एक सैनिक से कपड़े धुलवाना, बूट पॉलिश करवाना, कुत्ते घुमवाना जैसे काम करवाना गलत है। सेना के इस जवान से सीधे प्रधानमंत्री से अपील की है कि वे इस मामले में दखल दें क्योंकि उसने चट्ठी लिखकर कोई गलत काम नहीं किया है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story