Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कश्मीर में फिर दिखाए गए पाक के झंडे, किया पथराव

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी झंडे लहराने वाले नौजवानों की सुरक्षा बलों से झड़प।

कश्मीर में फिर दिखाए गए पाक के झंडे, किया पथराव
नई दिल्ली. सेना प्रमुख बिपिन रावत की चेतावनी के बाद जम्मू-कश्मीर के पुराने श्रीनगर शहर में पाकिस्तानी झंडे लहराने वाले नौजवानों की सुरक्षा बलों से झड़प हो गई। जुमे की नमाज के बाद इन नौजवानों ने सुरक्षा बलों पर पथराव भी किया। यही नहीं इन नकाबपोश उपद्रवियों ने देश विरोधी नारे भी लगाए।
श्रीनगर में लोगों ने जामा मस्जिद के बाहर जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन किए। प्रदर्शनकारियों को काबू में लाने के लिए आंसू गैस के गोले दागे गए। जानकारों का कहना है कि कश्मीर में फिर से हिंसा और उपद्रव का दौर का शुरू करने के नापाक मंसूबे बनाए जा रहे हैं। घाटी में तैनात एजेंसियों ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को भेजी रिपोर्ट में मार्च से हिंसा भड़कने की आशंका जताई है। रिपोर्ट के मुताबिक अलगाववादियों और आतंकी संगठनों के सोची समझी रणनीति के तहत फिर से व्यापक विरोध प्रदर्शन और हमले की योजना बन रही है ताकि माहौल फिर से खराब किया जा सके।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नौजवानों ने सुरक्षाकर्मियों पर पत्थर भी फेंके। उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए सुरक्षा बलों ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठियां चलाई। अधिकारी ने बताया कि आखिरी सूचना मिलने तक झड़प जारी थी, लेकिन अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि उत्तर कश्मीर और दक्षिण कश्मीर में कुछ अन्य जगहों से भी पत्थरबाजी की खबरें आई हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top