Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भागलपुर हिंसा: अश्विनी चौबे के बेटे अरिजित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के बेटे अरिजीत शाश्वत ने बीती रात खुद को सरेंडर कर दिया है। याचिका खारिज होने के बाद पुलिस सांप्रदायिक हिंसा भड़काने के आरोपी अर्जित शाश्वत को अब पटना से भागलपुर ले गई।

भागलपुर हिंसा: अश्विनी चौबे के बेटे अरिजित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

भागलपुर दंगे के आरोपी केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे और बीजेपी नेता अरिजीत शाश्वत को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के बेटे अरिजीत शाश्वत ने बीती रात खुद को सरेंडर किया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज पुलिस उनको भागलपुर कोर्ट में पेश करेगी। अरिजीत शाश्वत के ऊपर 17 मार्च को भागलपुर में एक जुलूस के दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़काने का आरोप है। जिसमें उनके खिलाफ कोर्ट ने नोटिज जारी कर दिया था।

यह भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर: शोपियां में 2 और अनंतनाग में एक आतंकी मुंठभेड़ के दौरान ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

कोर्ट ने की थी याचिका खारिज

अरिजीत शाश्वत पर लगे आरोपों के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की गई थी, लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया था। चौबे ने बेटे अरिजीत शाश्वत के खिलाफ दायर की गई एफआईआर को खारिज करने के बाद उन्होंने खुद को सरेंडर कर दिया।

इनके खिलाफ है आरोप

जानकारी के मुताबिक भागलपुर पुलिस अरिजीत शाश्वत के साथ अभय कुमार घोष, प्रमोद वर्मा पम्मी, देव कुमार पांडेय, सुरेंद्र पाठक, अनुप लाल साह, संजय भट्ट, प्रणव साह उर्फ प्रणव दास आदि के खिलाफ हिंसा भड़काने के आरोप लगे हैं।

यह भी पढ़ें- परियोजना पूरी होने तक पीएम मोदी हमें सोने नहीं देते: फडणवीस

ये है पूरा मामला

17 मार्च को भागलपुर में हिंसा हुई थी जहां एक धार्मिक जुलूस का नेतृत्व चौबे के पुत्र अरिजित शाश्वत कर रहे थे। मंत्री ने कहा कि हम दंगा भड़काने के राजद और कांग्रेस की मंशा को परास्त करेंगे। षड्यंत्रकारी दंगा चाहते हैं लेकिन कोई भी ऐसा नहीं कर पाया और हमने बिहार को नियंत्रण में रखा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top