Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नाबालिग बेटी-भतीजी से कराती थी देह व्यापार, इंटरनेट पर ऐसे ढूंढ़ती थी ग्राहक

अर्जेंटीना में पुलिस ने एक 42 साल की महिला द्वारा अपनी 15 साल की बेटी और भतीजी को जिस्मफरोशी के धंधे में ढकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

नाबालिग बेटी-भतीजी से कराती थी देह व्यापार, इंटरनेट पर ऐसे ढूंढ़ती थी ग्राहक

अर्जेंटीना में पुलिस ने एक 42 साल की महिला द्वारा अपनी 15 साल की बेटी और भतीजी को जिस्मफरोशी के धंधे में ढकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी महिला को ब्यूनोस ऐयर्स के पिनामार इलाके से गिरफ्तार किया है। यहीं इस महिला ने इंटरनेट के माध्यम से लड़कियों का यौन सेवाएं देने वाला ऐड दिया था।

पुलिस ने छापे के दौरान अश्लील हरकतों को अंजाम देने वाला साजो-सामान बरामद किया है। साथ ही आरोपी महिला के घर से कई मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, इन्हीं मोबाइल फोन के जरिए गोरखधंधा चलाया जाता था।

डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों को छापेमारी के दौरान ये भी पता चला है कि उनमें से एक लड़की ने बच्चे को जन्म दिया है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, ये लड़कियां अपनी मां और आंटी के घर क्रिसमस की शाम को छुट्टियां बिताने के मकसद से गई थीं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में एक और 'निर्भया कांड', दरिंदगी के बाद 6 साल की मासूम ने तोड़ा दम

रिपोर्ट के अनुसार, अगर बच्चियों का कहीं सौदा होता तो महिला उन्हें किराये के मकान में या फिर ग्राहक की बताई जगह पर ले जाती थी। इन बच्चियों का सौदा करते वक्त महिला ग्राहक को उनकी उम्र 18 साल से ऊपर बताती थी।

वहीं, लड़कियों द्वारा ग्राहक को खुश करने के लिए एक लड़की को 57 पाउंड यानी करीब 5 हजार रुपए मिलते थे जो कि अर्जेंटीना की मुद्रा के हिसाब से करीब ‘1500’ होते हैं। पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला के घर पर छापेमारी के बाद लड़कियों की उम्र के बारे में जानकारी मिली।

पुलिस ने लड़कियों और बच्चे की देखभाल की जिम्मेदारी सामाजिक संस्थाओं को दी है और महिला के खिलाफ नाबालिग लड़कियों का शोषण करने आरोप में केस दर्ज किया गया है। अगर महिला पर लगे आरोप सही साबित होते हैं तो उसे 10 साल तक की सजा हो सकती है।

Next Story
Top