Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

APRIL FOOL DAY: सोशल साइट पर उड़ा केजरीवाल का जमकर मजाक, देखिए- PICS

सोशल साइटों के अलावा दिल्ली में कई स्थानों पर अप्रैल फूल डे को ''''केजरीवाल डे'''' के रूप में मनाते हुए जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं।

APRIL FOOL DAY: सोशल साइट पर उड़ा केजरीवाल का जमकर मजाक, देखिए- PICS
X
नई दिल्ली. एक अप्रैल यानी अपने करीबियों और दोस्तों के साथ हल्का फुल्का मजाक करने का दिन है। जिसके लिए आपके दिमाग में कई तरह के खुराफात विचार आ रहे होंगे। पश्चिमी देशों की पैदाइश यह दिन आज भारत में भी अपने पांव पसार चुका है। इसकी का प्रभाव है कि सोशल साइटों पर दिल्ली की सीएम अरविंद केजरीवाल और पीएम नरेंद्र मोदी का जमकर मजाक उड़ रहा है।
सोशल साइटों के अलावा दिल्ली में कई स्थानों पर अप्रैल फूल डे को 'केजरीवाल डे' के रूप में मनाते हुए जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं। बुधवार को दिल्ली के कई स्थानों पर एक अप्रैल यानी केजरीवाल दिवस के नाम से बधाई दी गई। ये पोस्टर भगत सिंह क्रांति सेना के नाम से लगाए गए हैं।
टि्वटर पर #AAPrilFoolsDay ट्रेंड कर रहा है जिसमें अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार के खिलाफ पोस्ट किए जा रहे हैं। इसी तरह दो नंबर पर #FekuDay ट्रेंड कर रहा है जिसमें पीएम मोदी और केंद्र सरकार के कामकाजों पर कटाक्ष और व्यंग्य पोस्ट किए जा रहे हैं।
नागपुर में यूथ कांग्रेस अप्रैल फूल डे को फेंकू दिवस के तौर पर मना रही है। मंगलवार को फेंकू दिवस पर कार्यकर्ताओं ने लॉलीपॉप बांटकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने टिवटर पर मोदी पर निशाना साधा है। लिखा है-अप्रैल फूल डे या फेंकू जुमला दिवस। इसको लेकर सोशल मीडिया पर #FekuDay ट्रेंड भी कर रहा है। कांग्रेस महासचिव दिगविजय सिंह ने भी ट्वीट किया
April Fool's day or Feku Jumla Day now?
नीचे की स्लाइड्स में देखिए, मजेदार तस्वीरें -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story