Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जयललिता की मौत का खुला राज, इसलिए बंद किये थे सीसीटीवी कैमरे

जयललिता की मौत के कई रहस्यों से देशभर के लोग अंजान है। जयललीता की मौत पर अपोलो अस्पताल समूह के चेयरमैन प्रताप रेड्डी का बीते दिन गुरुवार को एक बड़ा बयान सामने आया है।

जयललिता की मौत का खुला राज, इसलिए बंद किये थे सीसीटीवी कैमरे

जयललिता की मौत के कई रहस्यों से देशभर के लोग अंजान है। जयललीता की मौत पर अपोलो अस्पताल समूह के चेयरमैन प्रताप रेड्डी का बीते दिन गुरुवार को एक बड़ा बयान सामने आया है। अपने बयान में प्रताप रेड्डी ने कहा कि अपोलो के जिस हिस्से में मुख्यमंत्री जे.जयललिता का इलाज किया जा रहा था उस हिस्से के सभी सीसीटीवी कैमरे बंद थे।

मीडिया को दिए अपने एक बयान में प्रताप रेड्डी ने कहा था कि हमने भूल से अस्पताल के उस हिस्से के सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए थे क्योंकि हम नहीं चाहते थे कि लोग उन्हें दिए जा रहे इलाज को देखें।
रेड्डी ने बतया कि अस्पताल के जिस हिस्से में जयललिता का उपचार किया जा रहा था वहां से अन्य मरीजों को दूसरी मंजिल में शिफ्ट कर दिया गया था। उन्होंने ये भी बताया कि ऐसा जयललिता जी की सुरक्षा के कारणों से किया गया था।
उन्होंने बताया कि जिस स्थिति में जयललिता को अस्पताल लाया गया था उस समय उनकी हालत बेहद गंभीर थी। जिसके बाद उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हो गई। बता दें कि जयललिता के इलाज से जुड़े सभी दस्तावेजों को एकल न्यायिक जांच आयोग को सौंपा जा चुका है।
गौरतलब है कि जे.जयललिता को 22 सितंबर 2016 को अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया था। जयललीता का निधन 5 दिसंबर को दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ था।
अपोलो अस्पताल समूह द्वारा ये स्पष्टीकरण सामने इसलिए आया है क्योंकि जेल में बंद एआईएडीएमके नेता शशिकला ने इस मामले की जांच कर रहे आयोग को बीते सप्ताह एक शपथ पत्र दिया है। बता दें कि शशिकला के उस शपथ पत्र में लिखा गया है कि 22 सिंतबर 2016 को जयललिता अपने घर के वाशरूम पैर फिसलने के कारण गिर गईं थी।
शशिकला ने अपने इस शपथ पत्र में यह भी लिखा कि जयललिता की अस्पताल में एआईएडीएमके नेता पन्नीरसेल्वम और एम थंबीदुरई से मुलाकात हुई थी जबकि इन दोनों ही नेताओं ने यह कहा है कि अस्पताल में उन्हें जयललिता से मिलने की इजाजत नहीं मिली थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top