Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तृणमूल शासन में सांप्रदायिक घटनाओं में चिंताजनक बढ़ोतरीः राजनाथ सिंह

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर रविवार को तृणमूल सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य को कम समय दे रही हैं क्योंकि उनकी नजरें ‘महागठबंधन'' बनाने पर टिकी हुई हैं।

तृणमूल शासन में सांप्रदायिक घटनाओं में चिंताजनक बढ़ोतरीः राजनाथ सिंह

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर रविवार को तृणमूल सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य को कम समय दे रही हैं क्योंकि उनकी नजरें ‘महागठबंधन' बनाने पर टिकी हुई हैं।

राज्य में 2011 में तृणमूल कांग्रेस की सरकार आने के बाद सांप्रदायिक घटनाओं में चिंताजनक तरीके से बढ़ोतरी का आरोप लगाते हुए सिंह ने दावा किया कि जम्मू कश्मीर के अलावा पश्चिम बंगाल एकमात्र राज्य है जहां पुलिसकर्मियों पर हमले हो रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि गुंडागर्दी को संरक्षण मिलने से राज्य में अब मां, मानुष और माटी में से कोई सुरक्षित नहीं लगता।
पश्चिम बंगाल में होने वाले वैश्विक व्यावसायिक सम्मेलन पर उन्होंने कहा कि राज्य में निवेशकों को आमंत्रित करने के लिये तृणमूल कांग्रेस सरकार को कानून व्यवस्था की स्थिति सुधारने की जरूरत है। सिंह ने आरोप लगाया कि राज्य में पिछले पंचायत चुनावों में भाजपा उम्मीदवारों को नामांकन पत्र दायर करने से रोका गया। उन्होंने कहा कि ‘लोकतंत्र' की जगह ‘लाठीतंत्र' ने ले ली है।
गैर भाजपाई विपक्षी दलों के प्रस्तावित ‘महागठबंधन' को दिशाहीन बताते हुए सिंह ने कहा कि इन पार्टियों का एकमात्र एजेंडा आम है और वह है केंद्र में भाजपा का विरोध करना। यहां हुगली जिले में ‘‘गणतंत्र बचाओ रैली' को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा, ‘‘ममताजी अपने राज्य को कम समय दे रही हैं क्योंकि उनकी प्राथमिकताएं कुछ और हो गयी हैं और वह ‘महागठबंधन' है।'
उन्होंने गठबंधन बनाने की बनर्जी की कोशिशों पर भी तंज कसा तथा हैरानी जतायी कि ‘‘कौन यह गाड़ी चलायेगा और ब्रेक कौन लगाएगा?'

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top