Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

श्रीलंका में तय हो गई थी विरुष्का की शादी, मुंबई में कोर्ट मैरिज!

अनुष्का अपने परिवार के साथ इटली रवाना हो चुकी हैं।

श्रीलंका में तय हो गई थी विरुष्का की शादी, मुंबई में कोर्ट मैरिज!

टीम इंडिया के कप्तान और विराट कोहली का प्यार अब शादी के बंधन में तब्दील हो जाएगा। पहले लग रहा था कि ये सिर्फ एक अफवाह है लेकिन अब ये बात सच लगने लगी है।

अनुष्का और विराट दोनों अलग-अलग एयरोपोर्ट से इटली के लिए रवाना हो चुके हैं। शादी की तारीख 12 दिसंबर बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक ये तारीख अनुष्का के पारिवारिक गुरू ने निकाली है। बताया जा रहा है कि अगस्त में अनुष्का के पारिवारिक गुरू अनंत महाराज ने श्रीलंका में दोनों से मुलाकात की थी और उन्होंने ही ये शुभ मुहूर्त निकाला था।

कोर्ट मैरिज करेंगे विरुष्का
विराट और अनुष्का 4 जनवरी को बांद्रा फैमिली कोर्ट में रेजिस्टर मैरिज करेंगे। अनुष्का ने रेजिस्ट्रेशन फॉर्म लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों इटली के मिलान में शादी करेंगे। अनुष्का के परिवार के पंडित भी इटली के रवाना हो चुके हैं।
ये भी बताया जा रहा है कि अनुष्का के पड़ोसियों को शादी का निमंत्रण मिल गया है। अनुष्का खुद पड़ोसियों को फोन करके निमंत्रण दे रही हैं।
गौरतलब है कि अक्टूबर महीने में विराट ने बीसीसीआई के सामने ये बात कही थी की उन्हें व्यक्तिगत कारणों से छुट्टी चाहिए। इसके साथ ही फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को भी अनुष्का के घर से बाहर निकलते हुए देखा गया था।
Next Story
Top