Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिल सिनेमा में ‘मी टू'' का एक और मामला, निर्देशक सुसी गणेशन पर आरोप

‘मी टू'' अभियान के जोर पकड़ने के साथ तमिल कवियित्री और फिल्म निर्माता लीना मनीमेकलई ने मंगलवार को आरोप लगाया कि फिल्म निर्देशक सुसी गणेशन ने 13 साल पहले उन्हें अपनी कार में बंद कर दिया था और उन्हें अपने अपार्टमेंट में चलने के लिए धमकाया था। बहरहाल, फिल्म निर्देशक ने आरोपों को खारिज करते हुए इन्हें ‘‘झूठा तथा मानहानिजनक'''' बताया।

तमिल सिनेमा में ‘मी टू का एक और मामला, निर्देशक सुसी गणेशन पर आरोप
X

‘मी टू' अभियान के जोर पकड़ने के साथ तमिल कवियित्री और फिल्म निर्माता लीना मनीमेकलई ने मंगलवार को आरोप लगाया कि फिल्म निर्देशक सुसी गणेशन ने 13 साल पहले उन्हें अपनी कार में बंद कर दिया था और उन्हें अपने अपार्टमेंट में चलने के लिए धमकाया था। बहरहाल, फिल्म निर्देशक ने आरोपों को खारिज करते हुए इन्हें ‘‘झूठा तथा मानहानिजनक' बताया।

उन्होंने कहा कि उन्होंने मनीमेकलई को सोशल मीडिया पर ‘‘निंदात्मक' सामग्री फैलाने से रोकने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं अदालत में उनके खिलाफ दीवानी और फौजदारी दोनों मानहानि का मुकदमा दायर कर रहा हूं।' ये आरोप तब सामने आए हैं जब कुछ दिनों पहले गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने गीतकार वैरामुथू पर दुराचार के आरोप लगाए। गीतकार ने आरोपों को खारिज कर दिया था।
लीना ने एक ट्वीट कर कहा, ‘‘मैं अपने अनुभवों के बारे में और लिखने की हिम्मत जुटा रही हूं। मैं इसके साथ शुरू करती हूं। वह फिल्म निर्देशक जिसने मुझे कार में बंद कर दिया था जब मैंने टेलीविजन एंकर के तौर पर शुरुआत की थी, सुसी गणेशन है। उम्मीद है कि और लोग भी आवाज उठाएंगे।'
उन्होंने 20 फरवरी 2017 के अपने फेसबुक पोस्ट का भी लिंक साझा किया जिसमें उन्होंने निर्देशक का नाम ना लेते हुए अपने साथ हुई कथित घटना के बारे में बताया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story