Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

समुद्र महल में अलिशान 6 फैलेट के मालिक हैं नीरव मोदी, कीमत जानकर रह जाएगें हैरान

PNB घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के बारे में एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। आयकर विभाग की प्राथमिक जांच द्वारा बताया जा रहा है कि समुद्र महल सोसायटी में आरोपी नीरव मोदी के 6 फ्लैट हैं। इसमें हर फैलेट कि किमत करीब 150 करोड़ है यानि महल सुसायटी के 6 फ्लैट की किमत 900 करोड़ तक की है।

समुद्र महल में अलिशान 6 फैलेट के मालिक हैं नीरव मोदी, कीमत जानकर रह जाएगें हैरान

पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के बारे में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। आयकर विभाग की प्राथमिक जांच द्वारा बताया जा रहा है कि समुद्र महल सोसायटी में आरोपी नीरव मोदी के 6 फ्लैट हैं। इसमें हर फैलेट कि किमत करीब 150 करोड़ है यानि महल सुसायटी के 6 फ्लैट की किमत 900 करोड़ तक की है।

अलिशान फैलेटों से समुद्र का नज़ारा

आपको बता दें कि ये सभी अलिशान फैलेटों से समुद्र का नज़ारा दिखता है। नीरव अपनी पत्नी के साथ मुंबई के समुद्र महल के फ्लैट पर ही रहता था। सुरक्षा गार्ड के मुताबिक नीरव मोदी कभीकभार एक हफ्ते ही फ्लैट में पर रहता था।

इसे भी पढ़े: बड़ा सवाल: जानिए किसकी देन है नीरव मोदी

पत्नी और मामा पर सारे आरोप को खा़रिज किया

गौरतलब है कि देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटालेबाज नीरव मोदी का पीएनबी को खुला खत लिखा है कि पंजाब नेशनल बैंक ने इस मामले को सार्वजनिक कर उसके सारे करोबार को डूबा दिया है अब पीएनबी ने खुद ही अपने बकाया वसूलने के सारे रास्ते बंद कर लिए हैं।
इसके अलावा नीरव मोदी ने अपनी पत्नी और मामा पर सारे आरोप को खा़रिज करते हुए कहा कि मेरी पत्नी और मामा का बिजनेस से कोई लेना-देना नहीं है। मेरी पत्नी और मामा पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़े: पाकिस्तान पर चीन का दबदबा, दोस्ती को बढ़ाने के लिए अपनाई चीनी भाषा

11,400 करोड़ रुपये का कर्ज होने की बात पूरी तरह से गलत

आरोपी नीरव ने ये भी कहा है कि मेरी कंपनियों पर 11,400 करोड़ रुपये का कर्ज होने की बात पूरी तरह से गलत है। बैंक द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद भी मैंने प्रस्ताव रखा था कि आप फायरस्टार ग्रुप या उसकी कीमती संपत्तियों को बेचकर बकाया वसूल लीजिए।
या फिर मुझे इजाजत दीजिए कि मैं अपने तीन फर्मों की संपत्तियों को बेचकर बकाया चुका दूं। पर बैंक ने पैसे वसूले में जल्दबाजी दिखाते हुए उनके कर्ज देने के सारे रास्तों को बंद कर दिया हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top