Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अन्ना हजारे ने कहा "आप" से नहीं है कोई आस

अन्ना ने कहा आप पार्टी के लिए बेदह शर्म की बात है।

अन्ना हजारे ने कहा "आप" से नहीं है कोई आस
दिल्ली. लोकपाल कानून के अग्रणी और समाजसेवी अन्ना हजारे ने कहा है कि आम आदमी पार्टी से सारी उम्मीदें टूट चुकी है। ऐसा उन्होंने आप सरकार के मंत्रियों के एक के बाद एक विवादों में फंसने के चलते कहा है। अन्ना ने हाल ही फंसे सीडी कांड में आप के मंत्री संदीप कुमार को लेकर पार्टी का दुर्भाग्य बताया। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अन्ना के बयान के बार में पूछा तो वह बचतें नजर आए।
आप का दुर्भाग्य
जानकारी के मुताबिक, अन्ना हजारे ने आप पार्टी के लगातार विवादों में फंसने को पार्टी का दुर्भाग्य बताया है। वहीं, अन्ना ने कहा है कि पार्टी के 6 में 3 मंत्री पार्टी से बाहर का रास्ता नाप चुके है जो कि पार्टी के लिए बेहद शर्मनाक बात है। अन्ना ने कहा है पार्टी की छवि खराब होने के चलते उन्हें काफी चोट पहुंची है। दरअसल अन्ना का कहना है कि जब अरविंद केजरीवाल उनके साथ थे तो उन्होंने ग्राम स्वराज पर एक किताब लिखी थी। लेकिन दुख की बात है कि वह ग्राम स्वराज कहीं दिखाई नहीं दे रहा है।
अन्ना ने किया था केजरी को पहले ही सचेत
एनबीटी की खबर के मुताबिक, समाजसेवी अन्ना ने अरविंद केजरीवाल को पहले ही सचेत करते हुए कहा था कि आप पार्टी के ख्याति पाने के बाद पार्टी के सभी नेता दुनिया घूमेंगे, रैलियां करेंगे, लेकिन पार्टी में शामिल होने वाले लोगों का चरित्र साफ सुनिश्चित करना बेदह चुनौतीपूर्ण होगा। वहीं अन्ना ने यह सब देखते हुए आप पार्टी से सारी उम्मीदें खत्म कर ली है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top