Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TDP vs BJP : आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा न दिए जाने पर बयानबाजी जारी, जानें किसने क्या कहा

टीडीपी के नेता चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया है कि पीएम ने मिलने का वक्त नहीं दिया और ना ही उनके फोन का जवाब नहीं दिया।

TDP vs BJP : आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा न दिए जाने पर बयानबाजी जारी, जानें किसने क्या कहा
X

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने पर TDP के नेताओं की बयानबाजी बढ़ती ही जा रही है। वहीं केंद्र सरकार में TDP के कोटे से मौजूदा मंत्री वाईएस चौधरी तथा अशोक गजपति राजू शनिवार तक इस्तीफा दे सकते हैं।

टीडीपी के नेता चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया है कि पीएम ने उन्हें मिलने का वक्त नहीं दिया। उनके फोन का जवाब नहीं दिया। नायडू ने देर रात बीजेपी से नाता तोड़ लिया है।

इस पर कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने बीजेपी पर वार करते हुए कहां कि कांग्रेस के लिए ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रधानमंत्री ऐसे महत्वपूर्ण मसले पर भी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के फोन कॉल को नहीं उठा सकते। वे आंध्र प्रदेश की जनता के हित के लिए अच्छी तरह से तैयार नहीं है।
केंद्रीय मंत्री वाईएस चौधरी ने कहां कि यह आंध्र प्रदेश के लोगों के लिए एक अच्छा कदम नहीं है। हमें सबसे ज्यादा प्रधान मंत्री से मिलने की उम्मीद है। लेकिन दुर्भाग्य है कि अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण हमारा पायदान मंत्री के रूप में गिरता जा रहा हैं।
भाजपा के एमएलसी पीवीएन माधव ने कहा कि निर्णय लिया गया कि हमारे मंत्रिपरिषद और मंत्रिमंडल टीडीपी से इस्तीफा दे देंगे । हम लोगों के पास जा के उन सभी बातों को कहेंगे। जो केंद्र ने राज्य के लिए किया है। आंध्र प्रदेश को आजादी के बाद से इसके पक्ष के लिए कोई दर्जा प्राप्त नहीं हुआ है।
वहीं आंध्र प्रदेश में बीबीए मंत्रियों ने अमरावती में मुख्यमंत्री कार्यालय में अपना इस्तीफा सौंप दिया है।
दिल्ली में आज आंध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी का दर्जा देने पर संसद परिसर में टीडीपी सांसदों का विरोध जारी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story