Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी ने बूथ कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान NTR को किया याद, कांग्रेस और नायडु पर कसा तंज

आंध्र प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को नमो एप के जरिए बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से बातचीत की। संवाद के दौरान उन्होंने कांग्रेस और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्र बाबू नायडु पर जमकर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने बूथ कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान NTR को किया याद, कांग्रेस और नायडु पर कसा तंज
आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने रविवार को नमो एप (Namo App) के जरिए बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से बातचीत की। संवाद के दौरान उन्होंने कांग्रेस और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्र बाबू नायडु पर जमकर निशाना साधा।
पीएम ने नमो एप के दौरान कुरनूल, नरसारोपेट, तिरुपति, अनंतपुर और कडपा के कार्यकर्ताओं ने बातचीत के दौरान उन्होंने एनटीआर को याद किया। उन्होंने आगे कहा कि मजबूत बूथ और बूथ की विजय से सरकार बनती है।
उन्होने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर जमकर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में सत्ता में बैठे लोगों ने एनटीआर की पीठ में छूरा भोंका। यह एनटीआर ही थे जिन्होंने कांग्रेस मुक्त राष्ट्रीय आंदोलन के बढ़ाया। लेकिन देश का दुर्भाग्य है कि उनके दामाद ने कांग्रेस के सामने सिर झुका दिया है।
नटीआर ने तेलुगु गौरव और तेलुगु हितों के साथ विश्वासघात करने के लिए कांग्रेस को कभी माफ नहीं किया. आज आंध्र में सत्ता में बैठे लोग अपनी सत्ता बचाने के लिए इतने बेताब हैं कि उन्होंने तेलुगु हितों के साथ विश्वासघात किया और दूसरी बार NTR को पीछे कर दिया।
Share it
Top