Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच फायरिंग, 3 आतंकी ढेर

आतंकी एक घर में छुपे हुए थे।

कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच फायरिंग, 3 आतंकी ढेर
श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। दक्षिण कश्‍मीर के हुसैनपोरा अरवनी में गुरुवार को सेना ने एक मकान में छिपे 3 आतंकियों को मार गिराया है। आतंकी एक घर में छुपे हुए थे जब उन्होनें सुरक्षाकरमियों पर गोलीबारी शुरु कर दी थी।
दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग में बिजबहेड़ा इलाके के हसनपोरा गांव में आतंकवादियों के मौजूद होने की विशेष खुफिया जानकारी के बाद आज सुबह वहां तलाशी अभियान शुरू किया गया था।
अधिकारियों ने बताया कि, जब सुरक्षा बल तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने गोलीबारी की जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में 3 आतंकी के मारे जाने की खबर है। जिसकी पहचान जुनैद उर्फ तौसीफ के रूप में हुई है। वह 4 जून को अनंतनाग के केपी रोड पर हुए हमले में भी शामिल था। इस हमले में दो पुलिसकर्मी मारे गए थे। हुसैनपोरा में लश्कर का स्थानीय कमांडर माजिद जरगर उर्फ गनई उर्फ तल्हा फंसा है। बहरहाल सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।
गौरतलब है कि अबु दुजाना कस्मीर में पिछले चार वर्षों से सक्रिय है। वह अगस्त 2015 में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीएसएफ काफिले पर हुए हमले की साजिश में भी शामिल था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top