logo
Breaking

अमित शाह का राहुल पर हमला, ''कांग्रेस ने जातिवाद पर गुजरात चुनाव की नींव रखी''

अमित शाह ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उनपर निशाना साधते हुए कहा कहा कि वह वोट के लिए मंदिर- मंदिर घूम रहे हैं।

अमित शाह का राहुल पर हमला,

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए मैदान में उतरे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को गुजरात के गांधीनगर में कांग्रेस पर सीधा हमला बोला। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात चुनाव में कांग्रेस ने सार्वजनिक मूल्यों को ताक पर रखा है।

अमित शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस ने जातिवाद पर गुजरात चुनाव की नींव रखी। कांग्रेस ने भारत में ध्रुवीकरण पैदा किया है। अमित शाह ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उनपर निशाना साधते हुए कहा कहा कि वह वोट के लिए मंदिर- मंदिर घूम रहे हैं।

कांग्रेस के चरण सिंह ने कहा कि पीएम मोदी को 2002 के दंगों के लिए जमा मस्जिद में जाकर माफी मांगनी चाहिए। पूरा देश जनता है कि 2002 के दंगों में कांग्रेस से प्रेरित एनजीओ ने जितने भी फर्जी आरोप लगाये थे, सभी मामलों में मोदी जी पर कोई भी आरोप सिद्ध नहीं हुआ। 2017 में वोट बैंक एकत्रीकरण के लिए 2002 का मु्द्दा उठाया जा रहा है।

उन्‍होंने कहा, कश्‍मीर की आजादी के लिए शपथ लेने वाले सलमान निजामी को गुजरात में चुनाव कैंपेन के लिए लांच किया गया। गुजरात की जनता कांग्रेस की इन चालाकी को परख रही है।

अमित शाह ने कहा कि जिग्नेश मेवानी की पीएफआई से पैसे लेने की तस्वीरें वायरल हो गई है। पीएफआई हमेशा राष्ट्र-विरोधी गतिविधियों में शामिल है। उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी ऐसे किसी व्यक्ति से मिलते हैं, जो राष्ट्र विरोधी संगठन के साथ संबंध रखते हैं और कांग्रेस वोट बैंक एकत्रीकरण के लिए उनके लिए अपनी सीट देती है।

आपको बता दें कि गुजरात में पहले चरण का चुनाव शनिवार हो गया है और अब दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होना है। इस बार 93 सीटों के लिए मतदान होगा।

Loading...
Share it
Top